इंडियन आइडल 11 के विनर सनी हिंदुस्तानी को मिला टी-सीरीज़ के लिए गाने का मौका

0

इंडस्ट्री की उभरती हुई प्रतिभाओं को पंख देने वाले भूषण कुमार ने किया वादा|
भूषण कुमार हमेशा से ही ऐसे व्यक्ति रहे हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में युवा प्रतिभाओं को आगे बढ़ाया। चाहे वह म्यूजिक हो या फ़िल्में, टी-सीरीज़ के हेड ने हमेशा नए चेहरों का सपोर्ट किया है। टॉप के निर्माताओं में से एक भूषण कुमार इंडियन आइडल 11 के ग्रैंड फिनाले के दौरान मौजूद थे और शो के विजेता का सम्मान भी किया।

उभरते गायक सनी हिंदुस्तानी जिन्होंने अपनी अविश्वसनीय प्रतिभा और सिंगिंग के प्रति जुनून के साथ कई दिलों को जीता हैं, उन्हें कई हफ्तों की कड़ी मेहनत और शानदार परफॉरमेंस के बाद शो का विजेता चुना गया। उन्होंने नुसरत फतेह अली खान साहब के कुछ अदभुत सांग्स को अपनी आवाज़ के साथ एक नया फ्लेवर देकर दर्शकों के दिमाग पर हमेशा के लिए प्रभाव छोड़ दिया।
भटिंडा के रहने वाले सनी की जीत के बाद, भूषण कुमार ने सनी से मुलाकात की और उन्हें म्यूजिक के प्रति सनी की डेडिकेशन काफी अच्छी लगी | सनी को उन्होंने टी-सीरीज के साथ एक म्यूजिक कॉन्ट्रैक्ट का वादा भी किया। ट्रॉफी, कार और 25 लाख के नकद पुरस्कार के अलावा सनी को सबसे बड़ा इनाम भी मिला, जो वह एक गायक के रूप में चाहते थे – आज देश का सबसे बड़ा म्यूजिक लेबल वाला सिंगल। भूषण कुमार ने सनी को अपना वादा दिया और उन्हें बताया कि वह उन्हें टी-सीरीज़ के लिए सिंगल म्यूजिक गाने का मौका देंगे ।
इस बारे में बात करते हुए, भूषण कुमार ने कहा, “जब मैं सनी से मिला, तो मैं उनकी आवाज से और उसमे मौजूद जोश से प्रभावित था। मैं हमेशा मानता हूं कि एक महान कलाकार वह है जिसके अंदर जलती हुई आग है। वह एक अच्छा ट्रेनेड सींगर है और हम टी-सीरीज़ में हमेशा नई प्रतिभाओं का समर्थन करते है। हमारे पास कई इन-हाउस टैलेंट हैं जो इस इंडस्ट्री में बहुत अच्छा कर रहे हैं। मैंने सनी को टी-सीरीज़ के तहत अपना पहला म्यूजिक सिंगल देने का वादा किया है और मुझे यकीन है कि सनी भी छा जाएंगे । आपके पास पहले से ही टी-सीरीज जैसा म्यूजिक सिंगल हो, इसके अलावा और कोई क्या मांग सकता है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *