भारत दौरे के बाद अब भीड़ को लेकर ज्यादा उत्साहित नहीं होता: डोनाल्ड ट्रंप

0

 नई दिल्ली 
दक्षिण कैरोलिना में रैली को संबोधित करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी महान व्यक्ति हैं, जिन्हें पूरा देश प्यार करता है। ट्रंप ने कहा कि मोटेरा स्टेडियम में एक लाख से ज्यादा लोगों को संबोधित करने के बाद वे अब भीड़ को लेकर उत्साहित नहीं होता।

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, 'मैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ था, वह महान व्यक्ति हैं, जिन्हें भारत के लोग प्यार करते हैं। यहां बड़ी संख्या में भीड़ है और आमतौर पर मैं अपने लोगों से बात करना पसंद करता हूं क्योंकि मुझे काफी भीड़ मिलती है। लेकिन जहां से आ रहा हूं वहां काफी लोग थे।'
 

ट्रंप ने आगे कहा कि हो सकता है कि भारत का दौरा करने के बाद मैं अब भीड़ को लेकर उत्साहित न हो पाऊं। उनके पास डेढ़ बिलियन लोग हैं, हमारे यहां 35 करोड़। ऐसे में हम लोग काफी अच्छा कर रहे हैं। मैं आपको बताऊं कि मुझे यहां आई भीड़ और वहां (भारत) की दोनों जगह की आई भीड़ पसंद है। वह वास्तव में एक सार्थक दौरा था।

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने परिवार के साथ भारत के दो दिनों के दौरे पर आए थे। 25 फरवरी को उनका दौरा शुरू हुआ। ट्रंप ने अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में एक लाख से भी ज्यादा की भीड़ को संबोधित किया था। ट्रंप के साथ पीएम मोदी भी थे। गुजरात के बाद ट्रंप ने ताजमहल का दौरा किया और फिर दिल्ली भी पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *