स्वरा भास्कर फिर मुश्किल में, कानपुर की कोर्ट में याचिका दाखिल

0

 
कानपुर 

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में शामिल हैं जो सामाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने से कभी पीछे नहीं हटतीं. कई बार इस वजह से वे कंट्रोवर्सी में भी आ जाती हैं. इस बार एक्ट्रेस मुश्किल में पड़ती नजर आ रही हैं. स्वरा भास्कर के खिलाफ धर्म के आधार पर लोगों को बांटने को लेकर याचिका दाखिल गई है.

फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर के खिलाफ कानपुर न्यायालय में याचिका दाखिल की गई है. याचिका दाखिल करने वाले ने स्वरा भास्कर पर जाति, धर्म और समुदायों को बांटने के साथ ही अविश्वास पैदा करने का आरोप लगाया है. एक शख्स विजय बक्शी की ओर से दाखिल की गई याचिका में स्वरा भास्कर पर समाज में विद्वेष फैलाने, जाति-धर्म और समुदायों को बांटने का आरोप लगाया है.

विजय बख्शी के मुताबिक स्वरा भास्कर फिल्म अभिनेत्री होने के साथ ही प्रसिद्ध हस्ती हैं लेकिन अपने कथनों, भाषणों और ट्वीट के द्वारा समय-समय पर भारत सरकार, उच्चतम न्यायालय, सुरक्षा एजेंसियों के विरुद्ध टिप्पणी करने और समाज में भेदभाव पैदा करने का काम कर रही हैं. शख्स का कहना है कि इससे देश की छवि तो खराब हो ही रही है, साथ ही अंतराष्ट्रीय स्तर पर भी नुकसान हो रहा है. कोर्ट में याचिका की सुनवाई के लिए 20 मार्च की तिथि दी गई है.
 
फिल्मों में भी झलकता है सामाजिक संदेश

बता दें कि एक्ट्रेस कई दफा सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स की वजह से ट्रोल की जा चुकी हैं. इसके अलावा वे पिछले कुछ समय से लगातार CAA और NRC का पुरजोर तरीके से विरोध करती भी नजर आ रही हैं. फिल्मों की बात करें तो स्वरा अपनी फिल्मों के जरिए लोगों तक सामाजिक संदेश पहुंचाने के लिए जानी जाती हैं. ज़ीरो बटा सन्नाटा और अनारकली ऑफ आरा जैसी फिल्में इसका उदाहरण हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *