जैकलीन फर्नांडीज और भूषण कुमार नए म्यूजिक सिंगल वीडियो के लिए साथ आए

0

जैकलीन फर्नांडीज निस्संदेह बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत चेहरों में से एक है। लेकिन एक बेहतरीन एक्ट्रेस के अलावा, सुंदर अभिनेत्री एक अदभुत डांसर भी है। जुम्मे की रात, चिट्टियां कलाइयां और एक दो तीन जैसे डांसिंग सांग्स पर अपने डांसिंग स्किल्स से सभी को लुभाने के बाद, जैकलीन एक और सांग के लिए टी-सीरीज और भूषण कुमार के साथ आने वाली है।टी-सीरीज़ के साथ रॉय में काम करने के बाद और उनके सिंगल GF BF जिसमे सूरज पंचोली भी थे|जैकलीन का अगला सांग एक अनटाइटल्ड ट्रैक है जिसे 2020 के पार्टी एंथम के रूप में जाना जा सकता है।
जैकलीन और टी-सीरीज़ हमेशा से जब भी साथ आए है एक हिट कॉम्बो रहे हैं और उन्होंने पास्ट में कई चार्टबस्टर्स सांग्स दिए हैं। आने वाला नया म्यूजिक वीडियो, एक लोकप्रिय पारंपरिक लोक गीत है जो कंटेम्पररी ट्विस्ट के साथ है. इस सांग को तनिष्क बागची द्वारा लिखा और कंपोज्ड किया गया है।  तनिष्क अपने सभी पेपी ट्रैक्स में अपने एक अनूठे फलवेर को जोड़ने के लिए जाने जाते है, इतना ही नहीं इस सांग के लिए इस समय उनके पास नंबर वन गायिका नेहा कक्कड़ भी है जो जैकलीन के लिए गाएंगी। यह म्यूजिक वीडियो का निर्देशन विनय सप्रू और राधिका राव ने किया है, जिन्होंने दिव्या खोसला कुमार के अभिनय वाले हिट सांग याद पिया की आने लगी को निर्देशित किया था। शबीना खान इस शानदार ट्रैक को कोरियोग्राफ कर रही  हैं और टीम जल्द ही सांग की शूटिंग शुरू करेगी।

जैकलीन का इस सांग में एक जीवंत क्लासिक लुक है और सांग को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह उनके पिछले सभी सांग्स से काफी अलग है। जैकलीन ने पिछेल समय में जो भी शूट किए है, उसकी तुलना में यह बहुत अलग होगा। उन्हें इस वीडियो में बिग बॉस 13 के रनर अप असीम रियाज ज्वाइन करेंगे, जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का एक बड़ा विषय बन चुका  है। रियलिटी शो से बाहर निकलने के बाद यह सांग असीम का पहला प्रोजेक्ट होगा।
इस म्यूजिक वीडियो के बारे में पूछे जाने पर, जैकलीन ने कहा, “मैं भूषण और टी-सीरीज़ के साथ फिर से जुड़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं। उन्होंने मुझे सबसे अद्भुत सांग में से एक का हिस्सा बनाया है, जिसे मैं शूट करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। यह सांग बहुत ही शानदार है। यह प्रासंगिक और आधुनिक और बेहद मज़ेदार होगा। मुझे इसका आईडिया भी बहुत अच्छा लगा। इस म्यूजिक वीडियो के माध्यम से हम जो कहानी बता रहे हैं, वह सच में मैजिकल है। सांग और म्यूजिक वीडियो का कांसेप्ट भी मुझे लुभाने वाला था।  कोरियोग्राफी और स्टेप्स पारंपरिक और देसी हैं लेकिन एक आधुनिक टच भी है जो कुल मिलाकर जीवंत प्रेम की इस कहानी में खूबसूरती से फिट बैठता है। टीम और मैं हर बारीकियों पर सही तरह से खरा उतरने के लिए पहले से तैयारी कर रहे हैं। आसिम रियाज़ के साथ पहली बार का करने के लिए मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूँ। यह म्यूजिक वीडियो सभी के लिए एक विज़ुअल ट्रीट होने वाला है। हम इसमें हर किसी को देखने के लिए उत्सुक हैं। मुझे वास्तव में इस पर काम करना पसंद था, क्योंकि यह मेरे लिए एक जुनूनी प्रोजेक्ट था । “

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *