टाइगर श्रॉफ ने रितिक रोशन को कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘आप तूफान हो

0

रितिक रोशन की साल 2019 में दो बड़ी हिट फिल्‍में आईं। 'सुपर 30' और 'वॉर' में उनकी परफॉर्मेंस को फैंस और क्रिटिक्‍स ने काफी पसंद किया। बैक टू बैक हिट फिल्‍में देने के बाद अब इन दिनों वह दुबई में वकेशन इंजॉय कर रहे हैं। वह अपनी टीम के साथ यहां चिल आउट कर रहे हैं और ट्रिप से फैंस के साथ तस्‍वीरें शेयर कर रहे हैं।

रितिक ने शुक्रवार को इंस्‍टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर किए जो फैंस के लिए विजुअल ट्रीट से कम नहीं हैं। इसे शेयर करते हुए उन्‍होंने कैप्‍शन दिया, 'Looking for the storm. Meanwhile. Enjoy the calm.'

सिलेब्‍स ने किए कॉमेंट
पिक्‍चर्स में रितिक काफी कूल नजर आ रहे हैं। जैसे ही उन्‍होंने तस्‍वीरें शेयर कीं, सिलेब्‍स समेत तमाम फैंस इन पर कॉमेंट करने लगे। वहीं, ऐक्‍टर के फैन टाइगर श्रॉफ ने भी कॉमेंट करते हुए लिखा, 'आप तूफान हो।' यही नहीं ईशान खट्टर ने भी आग वाला इमोजी पोस्‍ट किया।

रितिक की अगली फिल्‍म का इंतजार
वर्क फ्रंट की बात करें तो रितिक ने अब तक अपनी अगली फिल्‍म की घोषणा नहीं की है। उनके अपकमिंग प्रॉजेक्‍ट को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं लेकिन कुछ भी कन्‍फर्म नहीं है।

टाइगर की आने वाली फिल्‍में
दूसरी तरफ, टाइगर अब 'बागी 3' में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। फिल्‍म 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वह 'हीरोपंती 2' में भी दिखेंगे जिसका ऑफिशल अनाउंसमेंट हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *