भाजयुमो आज फूंकेगा भूपेश का पुतला

0

षड्यंत्रकारी कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश मांगे माफ़ी- भाजयुमो

रायपुर |पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में विवादास्पद फर्जी सीडी से सरकार के मंत्री के चरित्र पर सवाल उठाए जाने को ले कर भारतीय जनता युवा मोर्चा राजधानी रायपुर के कार्यकर्ता काफी आक्रोशित है उनका कहना है कि किसी के चरित्र हनन के लिए ऐसा घिनौना षड्यंत्र बहुत ओछी राजनीति है।
लम्बे समय से कांग्रेस सत्ता से दूर है इसलिए वह बौखला गई है और प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल सत्ता पाने के लिये गलत हथकंडों का सहारा ले रहे है। लेकिन प्रदेश की जनता उनके ऐसे मंसूबो को पूरा नही होने देगी। राजेश मूणत इस मामले में निर्दोष दिखाई पड़ रहे है। प्रदेश सरकार ने इसकी सीबीआई से उच्चस्तरीय जांच कराने का फैसला किया है यह स्वागत योग्य है। इससे षडयंत्रकारी बेनकाब हो जाएंगे। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा भाजयुमो इसका स्वागत करती है परंतु जिस किसी ने भी घृणित बीमार मानशिकता के साथ सीडी वायरल किया है वह पूरी तरह से फर्जी है। पुलिस भी जांच के बाद यह बोल रही है। विडिओ को किसी पॉर्न साईट से कॉपी करके छेड़छाड़ कर वायरल किया गया है।
कांग्रेस के लोग मंत्री श्री मूणत को बदनाम करने के लिये जो साजिश रच रहे थे उसमे उन्हें मुंह की खानी पड़ी है। कांग्रेस राजनीति में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा करने में नाकाम है । जनता ने उन्हें हर मोर्चे पर नकार दिया है। इसलिये अपनी खिसकते जनाधार से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल व स्थानीय नेता विचिलत है और वे षड्यंत्र का सहारा ले रहे है। यह अच्छी संस्कृति नही है। कांग्रेस के ऐसे गंदे खेल से आक्रोशित भाजयुमो राजधानी रायपुर के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय के नेतृत्व में आज षड्यंत्रकारी पार्टी के षड्यंत्रकारी प्रदेशाध्यक्ष भूपेश बघेल के बंगले का घेराव कर उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की भूपेश बघेल के नामपट्टिका पर कालिख पोत स्तीफा देने और भूपेश बघेल के गिरफ्तारी की मांग की ।
भाजयुमो कार्यकर्ताओं में प्रमुखरूप से भाजयुमो प्रदेश महामंत्री संजुनारायन सिंह ठाकुर, जिला महामंत्री द्वय अमित मैशेरी, सचिन मेघानी, अमित साहू,अमरजीत छाबड़ा महेंद्र मुलंकार, डॉ उपेंद्र त्रिवेदी, लखविंदर सिंग, सुमित शर्मा, सजल श्रीवास्तव, राम प्रजापति विशेष शाह, विभोर शुक्ला, मनोज शर्मा, दीपक तन्ना, राहुल राय अश्वनी विश्वकर्मा, आशीष आहूजा वासु शर्मा, अजय सोनी रविकांत तिवारी अर्पित सूर्यवंशी, बिट्टू शर्मा सहित सैकड़ो भाजयुमो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

भाजयुमो के मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि कल भाजयुमो राजधानी रायपुर के कार्यकर्ता कांग्रेस के षड्यंत्रकारी प्रदेशाध्यक्ष भूपेश बघेल का पुतला फूंक उनके इस्तीफे और गिरफ्तारी की मांग करेगासाथ ही उनके और विनोद वर्मा के संबंध विनोद वर्मा के कांग्रेस से संबंध की जांच की मांग भाजयुमो कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय के नेतृत्व में कल दोपहर 2 बजे धरना स्थल बूढ़ा तालाब में पुतला फूंक करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *