अंतागढ़ सीडी की भी सीबीआई जांच हो: अमित जोगी

0

मंत्री पर बात आयी तो सीबीआई, हम मांग कर रहे हैं, अब तक सीबीआई जांच क्यों नहीं। 

छत्तीसगढ़ के एक नेता ने कांग्रेस पार्टी को सीडी पार्टी बना दिया है।

– दिल्ली में सीडी बनवाते हैं और छत्तीसगढ़ में बजाते हैं। सीडी के बल पर  सीढ़ी चढ़ने का घिनौना खेल । 

जोगी एक्सप्रेस 

रायपुर ,कैबिनेट द्वारा अश्लील सीडी की सीबीआई जांच के फैसले के बाद विधायक अमित जोगी ने अंतागढ़ टेपकांड  की फ़र्ज़ी सीडी की भी सीबीआई से जांच कराने की अपनी मांग दोहराई है। अमित जोगी ने कहा कि अश्लील सीडी कांड में जिन लोगों का नाम सामने आया है, उनका नाम अंतागढ़ फर्जी सीडी मामले में भी आया था। इसलिए अंतागढ़ फर्जी सीडी की भी जांच करायी जानी चाहिए। जोगी ने कहा कि हम कईयों बार सीबीआई से जांच की मांग कर चुके हैं, विधानसभा में भी हमने अंतागढ़ टेप की सीबीआई से जांच कराने का प्रस्ताव रखा था। जोगी ने राज्य सरकार को घेरते हुए कहा कि जब सरकार के मंत्री पर बात आयी तो सरकार ने तत्काल सीबीआई से जांच कराने का निर्णय ले लिया वहीँ अंतागढ़ की फर्जी सीडी की जांच नहीं करायी गयी। साफ़ है कि सत्ता और विपक्ष दोनों नहीं चाहते थे अंतागढ़ की फर्जी सीडी का सच जनता के सामने आये। 
अश्लील सीडी मामले में अमित जोगी ने कहा कि सीबीआई समयबद्ध और गहन जांच करे ताकि छत्तीसगढ़ के एक नेता जो सीडी बनाने वाले गिरोह के सरगना हैं और जो दिल्ली में अपनी सीडी फैक्ट्री का गोरखधंधा चला रहे हैं उनका असली चेहरा जनता के सामने आये। छत्तीसगढ़ के इस नेता ने कांग्रेस पार्टी को सीडी पार्टी बना दिया है। दिल्ली में सीडी बनवाते हैं और छत्तीसगढ़ में बजाते हैं। इस नेता द्वारा सीडी के बल पर राजनितिक सीढ़ी चढ़ने के घिनौना खेल का पर्दाफाश होना ही चाहिए। 
 जोगी ने अपनी प्रतिक्रिया दोहराते हुए कहा कि हम सीडी की नहीं सीजी की राजनीति करते हैं। सीजी यानि छत्तीसगढ़ की बात करते हैं और छत्तीसगढ़िया के अधिकार के लिए लड़ रहे हैं। प्रदेश में जो चल रहा है वो जनता देख रही है। दोनों राष्ट्रीय दल मुद्दों की राजनीति छोड़, सीडी की राजनीति कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *