February 14, 2020

फातिमा सना शेख अब मराठी किरदार में आने वाली हैं नजर

Last Updated on

 

साल 2016 में फोगट बहनों पर बनी आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'दंगल' में गीता फोगट का रोल करने वाली ऐक्ट्रेस फातिमा सना शेख अब मराठी किरदार में नजर आने वाली हैं। फातिमा अपनी आने वाली फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' में एक मराठी महिला का रोल प्ले करेंगी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आने वाली फिल्म में अपने लुक की पहली तस्वीर पोस्ट की है।

इस साल के अंत तक रिलीज होने वाली फिल्म में फातिमा सना शेख के साथ मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांज भी नजर आएंगे। यह फिल्म एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म होगी जो 90 के दशक में मुंबई के एक परिवार की कहानी पर आधारित है। वैलंटाइंस डे के दिन पहला लुक पोस्ट करते हुए सना ने लिखा, 'यह मराठी लड़की पड़ेगी सब पर भारी। सूरज पे मंगल भारी से पहला लुक। आप सभी को हैपी वैलंटाइंस डे। यहां पर बस प्यार ही रहने दीजिए।'

सना के अलावा फिल्म में उनके को-स्टार मनोज बाजपेयी ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो लगाया जिसमें वह फातिमा सना, नेहा पेंडसे और सुप्रिया पिलगावकर के साथ एक ट्रेन में बैठे हैं।

फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट और शरीक पटेल के साथ मिलकर सुभाष चंद्रा प्रड्यूस करेंगे। फिल्म की शूटिंग 6 जनवरी से शुरू हुई थी और उम्मीद है कि मार्च 2020 तक खत्म हो जाएगी। फिल्म इस साल के आखिर में रिलीज होने की खबरें हैं। इससे पहले फातिमा 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आई थीं। फिल्म ने उनके साथ आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *