February 9, 2020

BJP की नेता के चरित्र पर था शक, पति ने गोली मारकर की हत्या

Last Updated on

गुरुग्राम
हरियाणा के गुरुग्राम में भारतीय जनता पार्टी की एक महिला नेता की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने की वारदात सामने आई है. हत्या का आरोप पति पर ही लगा है. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी पति फरार बताया जाता है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना शनिवार रात की है. मृतका मुनेश भाजपा किसान मोर्चा की पदाधिकारी थीं. बताया जाता है कि मुनेश गोदारा भाजपा महिला मोर्चा में कई पदों पर रह चुकी थीं. वह फिलहाल पार्टी के किसान मोर्चा में महामंत्री के पद पर थीं. मुनेश के राजनीति में सक्रिय होने के कारण अक्सर बाहर जाना और लोगों से मिलना-जुलना होता रहता था.

पति सुनील गोदारा को यह पसंद नहीं था. पति सुनील को उसके चरित्र पर भी शक था. वह शनिवार की रात लगभग 9.30 बजे जब घर लौटा तो मुनेश अपनी बहन से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी. वह पत्नी को किसी से वीडियो कॉल पर बात करते देख आपे से बाहर हो गया.

पति सुनील और मुनेश के बीच वाद-विवाद शुरू हो गया. बातों ही बातों में उसने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर निकाली और एक के बाद एक दो गोलियां पत्नी मुनेश को निशाना बनाकर दाग दीं. दोनों गोलियां मुनेश को सीने में लगीं, जिससे उसकी मौत हो गई.

परिवार के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. मुनेश ने दम तोड़ दिया था और आरोपी पति मौके से फरार हो गया था. बताया जाता है कि घटना के वक्त आरोपी पति सुनील गोदारा शराब के नशे में धुत था.

मुनेश के भाई ने आरोप लगाया कि सुनील उसकी बहन को शादी के बाद से ही मानसिक रूप से परेशान करता था. दोनों की शादी साल 2001 में हुई थी. वह सेना से रिटायर होने के बाद एक सुरक्षा एजेंसी में पीएसओ के तौर पर कार्यरत था. भाई के अनुसार मुनेश अपनी सहेली के कहने पर साल 2013 में भाजपा से जुड़ी थी. वह महिला मोर्चा में भी कई पदों पर रहीं. भाई ने आरोप लगाया कि वह घर भी बात करती थी, तो पति हंगामा करता था. मुनेश के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हत्यारोपी पति की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *