सौम्या टंडन वाइट ड्रेस में किसी परी की तरह लग रही हैं

0

ऐक्ट्रेस सौम्या टंडन की खूबसूरती के कई कायल हैं। चाहे टीवी स्क्रीन हो या फिर पर्सनल सोशल मीडिया अकाउंट हर जगह इस अदाकारा की ब्यूटी दिखाई देती है। सौम्या के लेटेस्ट फोटो तो ऐसे हैं कि जो लोग उन्हें पहले जानते भी न हों वे भी उनकी तस्वीरें देख उनके कायल हो जाएं।

सौम्या टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वाइट ड्रेस में तस्वीरें शेयर की हैं। स्पेगटी स्लीव्स वाली इस खूबसूरत ड्रेस का फ्रंट नेक डिजाइन हल्का डीप है, जिस पर फ्रिल डिजाइन भी है। यह डिजाइन लुक में थोड़ा सा हॉट एलिमेंट ऐड करता दिख रहा है।
ऐक्ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ एक भी जूलरी आइटम नहीं पहना है और न ही किसी तरह की खास हेयरस्टाइल ट्राई की है। बावजूद इस सबके सिंपल खुले बालों में जिस तरह से उन्होंने कैमरे के सामने अदाएं दिखाईं उसे देख फैन्स के दिलों की धड़कन बढ़ना तय है।

बात करें सौम्या के मेकअप की तो उन्होंने नैचरल टोन मेकअप को चुना। इसके साथ उन्होंने ब्राउन लिपस्टिक लगाई थी और आंखों को काजल व आई लाइनर से हाइलाइट किया। ऐक्ट्रेस के चीक्स पर ब्लशर भी ज्यादा यूज नहीं किया गया था।

इस ड्रेस और मेकअप के साथ सौम्या के ब्राउन शेड शॉर्ट हेयर काफी फब रहे थे। आंखों के कलर और बालों के ब्राउन शेड को मैच करते हुए सौम्या की आईब्रो पर भी ब्राउन पेंसिल यूज की गई थी।

अगर आपको अभी तक लगता था वाइट कलर की ड्रेस बहुत बोरिंग होती है तो शायद सौम्या की इन तस्वीरों को देखने के बाद आपका भी मन बदल जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *