October 22, 2017

किसी स्टार से कम नहीं हैं संजय दत्त की बेटी, ये देखे तस्वीरें

Last Updated on

मुंबई ,संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने 5 दिन पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक ग्लैमरस फोटो शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस स्मोकी हॉट फोटो को 12 हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं. इस तस्वीर में वो शियर लेसी क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक प्लाजो पैंट्स में नजर आ रही हैं.त्रिशाला का वजन पहले काफी बढ़ा हुआ था, लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान दिया. अब वो एकदम फिट हो गई हैं. साथ ही वो बहुत ग्लैमरस भी दिखती हैं.सोशल मीडिया पर वो अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिस पर उन्हें बहुत लाइक्स और कमेंट्स मिलते हैं. फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बावजूद इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी.

बता दें कि त्रिशाला, संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं. रिचा की मौत 1996 में ब्रेन ट्यूमर से हो गई थी. तब त्रिशाला बहुत छोटी थी.

  • किसी स्टार से कम नहीं हैं संजय दत्त की बेटी, ये 10 तस्वीरें हैं सबूत
    उसके बाद त्रिशाला अपनी नानी के घर यूएस चली गई लेकिन संजय अपनी बेटी से मिलने हमेशा जाते रहते थे.
  • त्रि‍शाला अब काफी बड़ी हो गई हैं और वह अपने पापा से मिलने इंडिया भी आती रहती हैं.

  • किसी स्टार से कम नहीं हैं संजय दत्त की बेटी, ये 10 तस्वीरें हैं सबूत

    जब संजय ने मान्यता से तीसरी शादी की थी, तब खबरें आ रही थी कि त्रिशाला इस शादी से खुश नहीं हैं. लेकिन लगता है अब दोनों के बीच सब ठीक हो गया है.

    किसी स्टार से कम नहीं हैं संजय दत्त की बेटी, ये 10 तस्वीरें हैं सबूत

    गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर एक मनचले को सबक सिखाया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक मैसेज डाला था और लिखा था कि मैंने सलमान का डेटिंग प्रपोजल को एक्सेप्ट नहीं किया, तो उन्होंने मुझे अपशब्द कहे. हालांकि इंस्टाग्राम के जिस अकाउंट को त्रिशाला हैंडल करती हैं वह वैरिफाइड नहीं है.

    किसी स्टार से कम नहीं हैं संजय दत्त की बेटी, ये 10 तस्वीरें हैं सबूत

    संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर त्रिशाला फिल्मों में काम करने को कहती तो मैं उनकी टांगें तोड़ देता. त्रिशाला फैशन डिजाइनिंग में अच्छा काम कर रही हैं. उनका कहना है कि फिल्मों में आने के लिए इंडस्ट्री की भाषा आनी चाहिए, ये ग्लैमर की दुनिया है. यहां पर काम करना आसान नहीं है. उन्होंने यह भी कहा था कि मैंने उसकी पढ़ाई में बहुत पैसे और एनर्जी खर्च की है.Pictures:Instagram/trishaladutt

    साभारः आज तक

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *