Tuxedo स्टाइल साड़ी में सोनम कपूर

0

इसमें कोई शक नहीं कि बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोनम कपूर इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फैशनिस्ता में से एक हैं। सोनम, अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करने से परहेज नहीं करतीं। बीते दिनों पेरिस फैशन वीक में पहुंची सोनम कपूर नजर आयीं tuxedo स्टाइल साड़ी में।

जैकेट को दिया साड़ी के पल्लू का लुक
मशहूर फैशन डिजाइनर जीन पॉल गॉलटियर के फाइनल शो को देखने पहुंचीं सोनम कपूर के इस सूट स्टाइल साड़ी को खुद डिजाइनर गॉलटियर ने तैयार किया था। ड्रेस के लुक की बात करें तो tuxedo आमतौर पर पुरुष पहनते हैं और ब्लैक कलर के इसी टक्सेडो वन शोल्डर जैकेट को साड़ी के पल्लू का लुक दिया गया था।

सूट संग लॉन्ग ओवरकोट
ब्लैक कलर के क्रिस्प साड़ी स्टाइल सूट को सोनम ने ब्लैक कलर की फॉर्मल पैंट्स के साथ टीमअप कर रखा था और साथ में था ऑफ वाइट कलर का ऐंकल लेंथ लॉन्ग कोट।

हेवी चोकर नेकलेस
अपने इस साड़ी और सूट के फ्यूजन लुक को सोनम कपूर ने बेहतरीन तरीके से अक्सेसराइज भी किया था। सोनम ने अपनी इस ड्रेस के साथ सिल्वर कलर का हेवी चोकर नेकलेस पहन रखा था और कानों में बेहद छोटे राउंड गोल्डन टॉप्स।

माथे पर छोटी सी ब्लैक बिंदी
हेयरस्टाइल और मेकअप की बात करें तो सोनम ने बालों का जूड़ा बना रखा था, न्यूड कलर की लिपस्टिक, ब्लैक आई शैडो और सबसे खास थी माथे पर ब्लैक कलर की छोटी सी बिंदी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *