ईनामी बदमाश रामू तोमर गिरफ्तार, पंकज सिकरवार हत्याकांड में पुलिस को थी तलाश

0

ग्वालियर
गुरुवार सुबह ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) को मुखबिर से खबर मिली थी कि बहुतचर्चित पंकज सिकरवार हत्याकांड का 5 हजार का इनामी बदमाश रामू तोमर शहर में है. मुखबिर ने पुलिस को खबर दी कि रामू रणधीर कॉलोनी में रहने वाली अपनी बहन के घर पर मिलने जा रहा है. थोड़ी ही देर बाद मुखबिर (Informer) ने पुलिस को बताया कि आरोपी रामू तोमर इस वक्त बिरला नगर पुल के नीचे खड़ा होकर अपने किसी साथी का इंतजार कर रहा है. खबर मिलते ही पुलिस फोर्स ने घेराबंदी कर रामू को धर दबोचा. रामू की तलाशी ली गई तो उस दौरान एक 12 बोर की पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए.

बदमाश रामू तोमर और उसके साथियों से पुलिस की मुठभेड़ 19 जनवरी 2020 मुरैना जिले के रुअर गांव में हुई थी. मुठभेड़ के दौरान बदमाश रामू पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो गया था. घटना के बाद से पुलिस अधीक्षक ने रामू पर 5 हजार का इनाम घोषित किया था और उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही थी. महाराजपुरा सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि पकड़े गए बदमाश रामू पर हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती जैसे संगीन अपराध दर्ज हैं.

गौरतलब है कि केबल कारोबार को लेकर बीजेपी नेता पंकज सिकरवार और परमाल सिंह तोमर में विवाद चला रहा था जिसमें परमाल सिंह तोमर ने कुछ साल पहले कल्ली तोमर की हत्या कर दी थी. तभी से दोनों गैंग में हत्याओं का सिलसिला चल रहा है. 22 फरवरी 2018 को परमाल के साथी अभिषेक तोमर की हत्या हुई थी, जिसमें बीजेपी नेता पंकज सिकरवार भी आरोपी था. इसका बदला लेने के लिए बीते 10 जुलाई 2019 को परमाल सिंह तोमर, रामू तोमर सहित अन्य बदमाशों ने बीजेपी नेता पंकज सिकरवार की गोली मारकर हत्या की थी. पुलिस ने पिछले साल 30 नवंबर की रात 40 हजार के इनामी परमाल को शॉर्ट एनकाउंटर में गिरफ्तार किया था. जबकि रामू सहित अन्य आरोपी फरार चल रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *