बैकलेस ड्रेस के लिए यूं चुनें सही ब्रा

0

किसी भी पार्टी में छाना है तो उसके लिए बस बैकलेस ड्रेस या टॉप पहनना ही काफी है। यह न सिर्फ हॉट लुक देता है बल्कि लड़कियों को अपनी फिट बैक फ्लॉन्ट करने का मौका भी देता है। लेकिन सबसे बड़ी प्रॉब्लम है इस तरह की ड्रेस के लिए सही ब्रा चुनना ताकि अनकंफर्टेबल महसूस न हो, ऊप्स मोमेंट का शिकार न होना पड़े और फिटिंग भी अच्छी बनी रहे। अगर आपको नहीं पता है कि बैकलेस ड्रेस या टॉप के लिए कैसी ब्रा चुनना चाहिए तो अब जान लीजिए।

बैकलेस ऐडहेसिव/स्टिकी ब्रायह ब्रा क्लीवेज एरिया को सपॉर्ट करते हुए साइड आर्म एरिया तक पहुंचती है। इसका कोई भी हिस्सा बैक तक नहीं पहुंचता है। इसमें अंदर की ओर स्टिकी मटीरियल होता है जिससे यह सपॉर्ट देते हुए स्किन से चिपक जाती है।

स्टिक ऑन ब्रा कप
स्टिक ऑन ब्रा कप सिलिकॉन मटीरियल से बने होते हैं। जैसा की नाम से ही साफ है ये सिर्फ ब्रा कप्स होते हैं जो ब्रेस्ट के फ्रंट एरिया को कवर और सपॉर्ट देते हैं। हालांकि, ये कप्स हेवी क्लीवेज वाली महिलाओं के लिए सही ऑप्शन नहीं हैं।

लो बैक ब्रा
यह ब्रा कई तरह के स्ट्रैप्स के साथ आती है, जिसे आप जरूरत के अनुसार बांधकर क्लीवेज को सपॉर्ट दे सकते हैं। यह ब्रा हेवी ब्रेस्ट वाली महिलाओं के लिए बहुत बढ़िया ऑप्शन है।

U प्लंज बैकलेस स्ट्रैपलेस ब्रा
अगर आपकी बैकलेस ड्रेस का फ्रंट नेक भी डीप है तो यह ब्रा आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन होगा। इस ब्रा का फ्रंट शेप डीप यू होता है और इसमें भी स्टिकी मटीरियल लगा होता है जो स्किन को इरिटेट किया बिना अच्छा सपॉर्ट देता है।

ब्रेस्ट पेटल्स/ निपल कवर
ब्रेस्ट पेटल्स या निपल कवर उन महिलाओं के लिए सही हैं जिन्हें ब्रेस्ट सपॉर्ट की टेंशन नहीं है और उन्हें बस ऊप्स मोमेंट्स से बचना है। ये भी स्किन पर स्टिक हो जाते हैं जिससे बैकलेस या डीप फ्रंट नेक की ड्रेस आराम से पहनी जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *