अनुष्का शर्मा ने वरुण को फिल्म के लिए दी शुभकामनाएं

0

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर पहले से ही लोगों को काफी पसंद आया है। ऐसे में फैन्स को अब बस फिल्म का इंतजार है। इस बीच क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने वरुण को फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं। सोशल मीडिया पर वरुण को शुभकामना देते हुए अनुष्का ने लिखा, '…तू छा जाएगा।' अनुष्का को वरुण ने भी प्यारा जवाब दिया है।
बता दें कि रेमो डीसूजा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' अपनी मेकिंग के समय से ही चर्चा में है। डांस को लेकर बनाई गई रेमो की इससे पहले की फिल्में भी हिट रही हैं। ऐसे में फैन्स को रेमो की फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इसके अलावा इस फिल्म में वरुण धवन हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट हैं। इस कारण इस फिल्म से काफी उम्मीदें भी हैं।

अनुष्का को वरुण का जवाब
वरुण धवन की को-स्टार रह चुकीं अनुष्का ने ट्विटर पर लिखा, 'वरुण धवन तू छा जाएगा…। स्ट्रीट डांसर के लिए शुभकामनाएं।' अनुष्का के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए वरुण ने लिखा, मेरी सबसे पसंदीदा ह्यूमन…थैंक्यू…।'

इसके बाद कुली नंबर-1 में दिखेंगे वरुण
बता दें कि सोशल मीडिया पर दोनों ही एक-दूसरे को ना सिर्फ शुभकामना और तारीफ देते हैं बल्कि टांग भी खींचते हैं। पिछले दिनों अनुष्का ने वरुण को ट्रोल किया था। हाल ही में वरुण ने इंस्टा पर कुत्तों के साथ एक तस्वीर साझा की और उन्हें शॉर्ट्स पहने देखा गया। इस पर अनुष्का ने वरुण को ट्रोल कर दिया था। वरुण धवन की आगामी फिल्म 'कुली नंबर 1' है। यह खुद उनके पिता डेविड धवन उनके लिए बना रहे हैं। इस फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *