टाइगर के पिता की भूमिका में होंगे जैकी

0

जैकी श्रॉफ और उनके बेटे टाइगर श्रॉफ को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने की फैन्स की इच्छा आखिरकार अब पूरी होने जा रही है। जी हां, ये दोनों एक साथ बागी-3 में दिखेंगे। इस फिल्म में टाइगर तो थे ही, अब जैकी ने हामी भर दी है। सोमवार से जैकी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे।
इस फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक यह आइडिया खुद फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला का था। वह खुद इस प्रॉजेक्ट को लेकर जैकी श्रॉफ से मिले थे। इसके बाद जैकी ने फिल्म के लिए हामी भी भर दी और अब वह सोमवार से शूटिंग भी शुरू करने जा रहे हैं।

पिता की भूमिका में होंगे जैकी
सूत्रों के मुताबिक यह पांच दिन का शेड्यूल है। पांच दिन तक मुंबई के अलग-अलग हिस्सों में शूटिंग होगी। इसका हिस्सा जैकी होंगे। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ टाइगर के पिता की भूमिका में हैं। वह टाइगर और रितेश देशमुख के पिता की भूमिका निभाएंगे। दोनों (रितेश और टाइगर) इस फिल्म में भाई बने हैं।

साजिद ने भी की पुष्टि
हमारे सहयोगी मुंबई मिरर से बातचीत में खुद साजिद ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने कहा, 'हर कोई टाइगर और उनके पिता को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना चाहता था। पिछले छह वर्षों से काफी लोगों ने इसे लेकर प्रयास भी किया लेकिन आखिरकार हम सफल रहे। क्योंकि हम उनके मुताबिक बेहतर स्क्रिप्ट के साथ उनसे मिले।'

6 मार्च को आएगी 'बागी-3'!
इस फिल्म का निर्देशन भी अहमद खान कर रहे हैं। इससे पहले उनके निर्देशन में बागी-2 भी जबरदस्त हिट रही थी। सूत्रों की मानें तो 'बागी-3' 6 मार्च को रिलीज होगी। जैकी इसमें पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं। हालांकि साजिद की तरफ से इस बारे में आधिकारिक रूप से कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *