ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दिया चैलेंज

0

ऋषि कपूर आज कल सोशल मीडिया पर अपने फैंस को नए-नए सरप्राइज दे रहे हैं। पृथ्वीराज कपूर, दिलीप कुमार, मधुबाला की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करने के बाद उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर बॉलिवुड के ही एक ऐक्टर की अनदेखी तस्वीर है, जिसे पहचान पाना मुश्किल है।

ऋषि ने दिया 50 तक गेस करने का मौका
उन्होंने इस तस्वीर में उस ऐक्टर की पहचान का खुलासा नहीं किया और अपने फैंस से उस तस्वीर में दिखाई दे रही पर्सनैलिटी का नाम गेस करने के लिए कहा है। इस तस्वीर में साड़ी पहने एक खूबसूरत महिला दिखाई दे रही है। ऋषि ने लिखा है, आपको बताना है कि यह व्यक्ति कौन है? अगर किसी को पहले से और कहीं से जवाब पता है तो प्लीज खुलासा करने से बचें। दूसरों का सस्पेंस न बिगाड़ें। मैं आपको 10/20/50 गेस करने का मौका देता हूं। जवाब जल्द मिलेगा।

पहचान गए फैंस
हालांकि वह बताते कि यह किसकी तस्वीर है इससे पहले ही फैंस ने ऐक्टर को पहचान लिया कि वह प्राण हैं। एक यूजर ने प्राण के इस गेटअप के बारे में डीटेल भी दी। आंसर सही गेस करते हुए उसने लिखा, 'यह प्राण हैं, उस वक्त उनकी शादी नहीं हुई थी। अपने बड़े भाई की शादी में उन्होंने अपनी नई भाभी से मजाक करने के लिए भाई की प्रेमिका के रूप में यह गेटअप बनाया था। प्राण शिमला की लोकल रामलीला में सीता का रोल भी प्ले करते थे। अगर आप तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो इसमें कुमारी प्राण लिखा दिखाई देगा।'

करीब 6 दशक किया काम
प्राण ने हिंदी सिनेमा में करीब 6 दशक काम किया है। उन्हें कई बड़े अवॉर्ड्स मिले हैं। बॉलिवुड की कई हिट फिल्म में उनके नेगेटिव किरदारों को याद भी किया जाता है। 2013 में वह इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *