पंखे से लटका मिला शव, एटलस साइकिल कंपनी की मालकिन ने की खुदकुशी

0

नई दिल्ली 
एटलस साइकिल कंपनी की मालकिन नताशा कपूर ने खुदकुशी कर ली है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम मार्ग स्थित कोठी में उनका शव पंखे से लटका मिला. बताया जा रहा है कि संजय कपूर की पत्नी नताशा कपूर ने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या की. हालांकि अभी तक खुदकुशी की वजह साफ नहीं हो पाई है. हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, 57 वर्षीय नताशा कपूर का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल भेजा दिया. पोस्टमॉर्टम के बाद नताशा कपूर के शव को परिजनों को सौंप दिया गया. बुधवार को लोधी रोड स्थित श्मशान घाट में एटलस साइकिल कंपनी की मालकिन का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

दिल्ली में लगातार बढ़ रहीं खुदकुशी की घटनाएं
पिछले कुछ समय से दिल्ली में खुदकुशी की घटनाओं में इजाफा देखने को मिला है. इससे पहले इसी महीने के पहले हफ्ते में दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक शख्स के फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. दिल्ली पुलिस को शख्स का शव बुराड़ी इलाके में पंखे से लटका मिला था. पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर गई थी और शव को फंदे से नीचे उतारा था. दिल्ली पुलिस ने जब कमरे को खंगालना शुरू किया, तो उसकी नजर दीवारों पर गई. दीवार पर लिखा हुआ था कि 'जीवन का अंतिम लक्ष्य मृत्यु है.' इसके अलावा दीवार पर यह भी लिखा मिला था- जो लोग इज्जत नहीं देते हैं, उनके साथ खड़े होने की बजाय अकेले रहना ज्यादा अच्छा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *