ट्यूब गाउन जमकर फॉलो कर रही हैं आम लड़कियां

0

फैशन में अक्सर कुछ ना कुछ नया जरूर देखने को मिलता है और इन दिनों ट्यूब गाउन का ट्रेंड सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है। इस ड्रेस ने शादी से जुड़े अकेजन और पार्टीज में भी जगह बना ली है। सिर्फ गर्ल्स नहीं बल्कि अपने लुक्स को लेकर कॉन्शस रहनेवाली महिलाएं भी इसको पसंद कर रही हैं… बॉलिवुड ऐक्ट्रेस के बीच इस पॉप्युलर ड्रेस ने आम महिलाओं के बीच भी जगह बना ली है…

बॉलिवुड एक्ट्रेस में छाया क्रेज
बॉलिवुड एक्ट्रेस में इन दिनों ट्यूब गाउन का क्रेज खासा छाया हुआ है। हालही एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ग्रीन शिमर ट्यूब गाउन में, तो जाह्नवी कपूर दिखीं रेड कलर के मिरर वर्क ट्यूब गाउन में नजर आईं। इनके अलावा, करीना कपूर एक फैशन शो के दौरान और फतिमा सना शेख, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, सोनम कपूर भी इस ड्रेस में कई मौकों पर दिखती रही हैं।

कॉलरबोन को दिखाता है खूबसूरत
डिजाइनर प्रीति कहती हैं कि ट्यूब गाउन में आपकी कॉलर बोन बेहद खूबसूरत नजर आती है। अगर आप कॉलर बोन की खूबसूरती को दिखाने में सहज हैं, तो ट्यूब आउटफिट्स ट्राई करें।

कॉकटेल पार्टीज के लिए बेस्ट
ट्यूब आउटफिट्स को आप कॉकटेल पार्टी, क्लब, ऑफिस और शादी की रस्मों के दौरान भी ट्राई कर सकती हैं। रिसेप्शन पार्टी में भी ट्यूब गाउन आपको ग्लैमरस लुक देगा। अगर आप इसे वनपीस में कैरी कर रही हैं, तो कॉलेज पार्टी, पब, क्लब, बर्थडे और डिनर डेट के लिए यह ड्रेस आपके लिए अच्छा ऑप्शन बन सकती है। डिजाइनर रेनू टंडन कहती हैं कि ब्राइट कलर के ट्यूब गाउन आउटफिट्स नाइट पार्टीज के लिए काफी अच्छे होते हैं, क्योंकि इन रंगों की अपनी एक अलग चमक होती है।

नेकपीस न पहनें
इस आउटफिट के साथ आप किसी तरह के नेकपीस पहनने की गलती न करें। इससे इसकी खूबसूरती पूरी तरह खत्म हो जाएगी। अगर आप मेकअप को थोड़ा बोल्ड रखना चाहती हैं, तो इसके साथ आप रेड लिपस्टिक लगाएं और विंग्ड लाइनर लगा सकती हैं। लेकिन ज्यादा मेकअप से बचें। इस के साथ ज्यादा बोल्ड मेकअप कैरी न करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *