January 16, 2020

नौकरी की मांग को लेकर पानी टंकी पर चढ़ा कांग्रेस कार्यकर्ता, उतारने के लिए मान मनौव्वल जारी

Last Updated on

 शाहजहांपुर 
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक कांग्रेस कार्यकर्ता नौकरी की मांग को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया। निर्माणाधीन ओवरहेड टैंक से उसने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर अधिकारी भी पहुंचे। तमाम मान मनौवल के बाद भी वह शख्स पानी टंकी से नहीं उतरा है। उसका कहना है कि जबतक लिखित तौर पर उसकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन नहीं मिलता है, वह टंकी से नहीं उतरेगा।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शाहजहांपुर के बंगश मोहल्ले में रहने वाला कांग्रेस का कार्यकर्ता आमिर पठान गुरुवार को राजघाट पुलिस चौकी के निकट निर्माणाधीन टैंक पर चढ़ गया। वहां से आमिर ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी। ऊपर से उसने कुछ पर्चे भी नीचे फेंके। इन पर्चों में लिखा गया है कि जिला अस्पताल में दवाइयों की कमी को पूरा कराया जाए, बाहर से लिखी जा रही दवाइयों को बंद कराया जाए, रोजगार उपलब्ध कराया जाए और मुझे लोन दिलाया जाए।

वह लगातार टंकी से नारेबाजी करता रहा। स्थानीय पुलिस ने प्रशासनिक अधिकारियों को इस घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर अतिरिक्त मजिस्ट्रेट दशरथ कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने आमिर पठान से बातचीत की। आमिर पठान ने कहा कि जब तक वह लिखित तौर पर मांगों को पूरा करने का आश्वासन नहीं देते हैं तब तक नहीं उतरेगा। दोपहर दो बजे तक वह नीचे नहीं उतरा था। दूसरी तरफ प्रशासनिक अधिकारी लगातार उसे नीचे उतारने की कोशिश में लगे रहे। इस दौरान आमिर पठान के बुजुर्ग परिजन भी उसे मनाने आए, लेकिन वह नहीं माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *