January 16, 2020

 वकील के बंगले से मिला केबल वाले का शव, परिवार को हत्या की आशंका

Last Updated on

 वाराणसी 
वाराणसी की पॉश कालोनी में अधिवक्ता के बंगले में केबल वाले का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने सीसीटीवी की डीवीआर कब्जे में ली है। 

वाराणसी में भेलूपुर थाना क्षेत्र के नबावगंज खोजवा निवासी 39 वर्षीय विनोद कुमार गुप्ता केबल का काम करता था। घर से पांच सौ मीटर दूर गुरुधाम स्थित वाराणसी अस्पताल के बगल में रहने वाले अधिवक्ता दिनेश गिडोडिया के मकान के पिछले हिस्से की बालकनी में सुबह उन्होंने जमीन पर शव देखा। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शिनाख्त की और विनोद के परिजनों से संपर्क किया। पुलिस ने मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को कब्जे में लिया है। पुलिस पूछताछ के लिए विनोद के दो साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

इंस्पेक्टर भेलुपुर राजीव रंजन उपाध्याय ने बताया कि विनोद की मोटरसाइकिल नबावगंज चौराहे पर मिला। वहां से वह अधिवक्ता के घर कैसे पहुंचा इसकी जांच करने के साथ बगल के मकानों से गिरने की आशंका व्यक्त की जा रही है। पुलिस के अनुसार वह सट्टा खेलता था।

 नबाबगंज के रहने वाले काशीनाथ गुप्ता के तीन बेटों में विनोद बड़ा था। विनोद अपनी पत्नी  रेशमा और बेटा अभिषेक 16 वर्ष, प्रतीक और दो बेटियां खुशी और लाडो के साथ रहते थे। पोस्टमार्टम हाउस पहुंची पत्नी रेशमा व परिजनों ने उसकी हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया। रेशमा ने बताया कि बुधवार को दिन में 11 बजे घर से निकले थे, लेकिन रात 8 बजे तक नहीं लौटने पर उनको फोन किया। फोन करने पर गाना बज रहा था और वह बोले कि एक घण्टे बाद वापस लौट कर आऊंगा। इसके बाद 9 बजे फोन करने पर नंबर बन्द बताने लगा। उनके पैर और जुते में मिट्टी और घास लगा था। 

जहां शव मिला उसके मालिक का कहना है कि देर रात 11.30 बजे घर का गेट बंद किया गया। उस समय कुछ कोई नहीं दिखा था। घर में लगा सीसीटीवी कैमरे का नाईट विजन काम नहीं कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *