इमाम ने जिस लड़की से निकाह किया, 2 हफ्तों बाद पता चला वो तो लड़का है

0

युगांडा 
खबर है अफ्रीकी देश युगांडा से। यहां के एक इमाम ने शादी की। दो हफ्तों बाद उसे पता चला कि उसकी पत्नी औरत नहीं बल्कि एक आदमी है।

क्या है पूरा मामला?
मोहम्मद मुतुबा एक इमाम हैं। उन्होंने हालही में निकाह किया। निकाह के बाद उन दोनों के बीच किसी भी तरह के शारीरिक संबंध नहीं बने थे। इसी कारण इमाम को कुछ पता नहीं चल सका कि उन्होंने एक मर्द से निकाह कर लिया है।

फिर पता कैसे चला?
इमाम के पड़ोसी के कारण सच्चाई दुनिया के सामने आई। पड़ोसी ने उसकी ‘पत्नी’ पर आरोप लगाया। उसने कहा कि वह दीवार से कूदकर उनके घर में घुसी और उनका सामान चुरा लिया। इसमें टीवी और कपड़े शामिल हैं। इसके बाद ही पड़ोसी ने कहा कि वह कोई औरत नहीं बल्कि एक आदमी है।

फिर ले जाया गया पुलिस स्टेशन
पड़ोसी ने इस मामले में एफआईआर भी दर्ज की। फिर इमाम और उसकी ‘पत्नी’ को पुलिस स्टेशन ले जाया गया। इमाम की पत्नी ने हिजाब और सैंडल पहने हुए थे। महिला पुलिसकर्मी ने उसकी जांच की। इस जांच से इमाम की ‘पत्नी’ का झूठ सामने आ गया। इमाम भी सच जानकर हैरान हो गया।

पैसों के लिए की थी शादी
आरोपी से पुलिस ने पूछताछ की। उसने बताया उसने पैसों के लिए इमाम से शादी की थी। इमाम ने बताया कि आरोपी से उसकी मुलाकात एक मस्जिद में हुई थी।

इमाम ने पूछा था- मुझसे शादी करोगी?
इमाम ने कहा, ‘मैं शादी के लिए एक खूबसूरत लड़की की तलाश कर रहा था। जब मैंने हिजाब पहने हुए एक खूबसूरत लड़की से मिला, तो मैंने उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। उसने भी मुझसे शादी के लिए हां कर दिया।’ इमाम ने यह भी बताया कि उसने मुझे कहा था कि जब तक हमारी शादी नहीं होती तब तक हम शारीरिक संबंध नहीं बना सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *