गोल्डन ग्लोब्स 2020 में छाए इन हसीनाओं के बोल्ड लुक्स

0

हाल ही में हुई गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड सेरिमनी में कई हॉलिवुड सिलेब्रिटीज शामिल हुए, जिसमें ऐक्ट्रेसेस ने अपने बोल्ड लुक्स और स्टाइल से बाजी मार ली। यहां डालिए एक नजर गोल्डन ग्लोब्स 2020 के बेस्ट रेड कार्पेट लुक्स पर:

प्रियंका चोपड़ा
बॉलिवुड ब्यूटी प्रियंका चोपड़ा ने इस नए साल की शुरुआत ब्राइट पिंक से की थी और गोल्डन ग्लोब्स 2020 में भी वह पिंक गाउन में नजर आईं। इवेंट के लिए प्रियंका ने Cristina Ottaviano का ऑफ शोल्डर गाउन पहना था और साथ में बल्वरी का डायमंड नेकलेस। इस लुक में वह गजब ढा रही थीं।

निकोल किडमैन
पॉप्युलर हॉलिवुड ऐक्ट्रेस निकोल किडमैन रेड कार्पेट पर रेड कलर के गाउन में नजर आईं। इस अरमानी गाउन के साथ उन्होंने Giuseppe Zanotti के मैचिंग सैंडल पहने थे।

चार्लीज थेरॉन
पॉप्युलर हॉलिवुड स्टार चार्लीज थेरॉन ने लाइम ग्रीन कलर का बेल्ट वाला वन शोल्डर गाउन पहना था, जिसमें ब्लैक ट्रेन और ब्लैक फिगर हगिंग डिजाइन चार चांद लगा रहा था।

स्कारलेट जोहानसन
पॉप्युलर अमेरिकन ऐक्ट्रेस स्कारलेट जोहानसन ने ग्लोडन ग्लोब्स रेड कार्पेट के लिए ब्राइट रेड कलर का वेरा वैंग (Vera Wang) गाउन पहना था, जिसकी नेकलाइन काफी डीप थी। बेहद शॉर्ट हेयर और कम मेकअप के बावूजद वह काफी स्टनिंग लग रही थीं।

सीक्वेन ड्रेस में रशेल ब्रोसनाहन
अमेरिकी ऐक्ट्रेस रशेल ब्रोसनाहन रेड कार्पेट पर माइरल कॉर्स कलेक्शन की सीक्वेन और फ्रिंज ड्रेस में नजर आईं।

एना डे आर्मास
ऐक्ट्रेस एना डे आर्मास ने भी ग्लोडन ग्लोब्स के लिए राल्फ ऐंड रसो का सीक्वेन गाउन चुना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *