धनपुरीं में सट्टे की शोभा से दागदार हो रही खाकी,  कोयलांचल में सफ़ेद पोशो के संरक्षण से सट्टा गिरोह संचालित

0

jogi express 

शहडोल, अखिलेश मिश्रा । खादी धारी खाकी धरियो से सांठ गाठ कर सामाजिक अपराध को पोसित कर रहा है। राजनीत का दुसाला ओढ कर समाज सेवा का ढ़ोग रचने वाले इस सफेद पोस के काले कारोबार से कोयलांचल का बच्चा बच्चा वाकिफ है। अपने गुर्गो की मदत से समाज में सट्टे के कारोबार की गंदगी फ़ैलाने वाले कोयलांचल के इस कारोबारी ने अपनी एक अलग ही शोभा बना राखी है। राजनीत के क्षेत्र में सुशोभित यह  कारोबारी विपक्ष में रहते हुए सत्ताधारियो से जुगल बंदी करने में कही भी पीछे नहीं है करे भी क्या राजनीत के साथ कारोबार जो चलना है। 

पर्दे के पीछे का खिलाड़ी

जानकारों की माने तो राजनीति से पहले सामाजिक अपराध से सरोकार रखने वाले इस सफेद पोश ने अपनी एक अलग ही दुनिया बना रखी है। अपनी इस दुनिया में इसने एक पूरी की पूरी टीम खड़ी कर रखी है। राजनीति में कदम रखने के साथ ही इसने पर्दे के पीछे रहकर अपने कारोबार को चलाना शुरु कर दिया। अब कहीं भी इसका नाम सामने नही आता है। पर्दे के पीछे के इस खिलाड़ी ने इतनी मजबूत टीम तैयार कर रखी है कि पूरा कारोबार चलता रहता है और यह कारोबारी आराम से अपनी राजनीतिक रोटी सेंकता रहता है। 

खादी के सामने खाकी फीकी 

खादी के सामने खाकी का रंग फीका नजर आ रहा है। राजनीतिक दुशाला ओढ़कर सामाजिक अपराध को बढ़ावा देने वाले नेता के सामने खाकी धारी बौने साबित हो रहे है। आलम यह है कि इस सफेद पोश के कुछ चमकते सितारे हैं जिनके इर्द-गिर्द कुछ खाकी धारियों को हर पल मंडराते देखा जा सकता है। कभी होटल में तो कभी चाय पान की गुमटी में। 

यहाँ से होता है सट्टे का संचालन 

कोयलांचल क्षेत्र में चल रहे सट्टे के कारोबार में नेता जी का प्रमुख ठिहो में से अमरा डंडी नीचे दफ़ाई, असरफी कपड़े वाले के पास,शिवानी होटल के पास,ओपीएम,अमलाई मोहड़ा, चीफ हाउस,सुभाष चौक,उसलापुर के साथ ही पूरे क्षेत्र में नेता जी का जाल फैला हुआ है।

इनका कहना है …..

मामले के संदर्भ में आपने मुझे जानकारी दी है,मैं इस पर अवश्य कार्यवाही करुगा ।
एस.एस बघेल
एस डी ओ पी धनपुरी (जिला शहडोल)

रिपोर्टर :अखिलेश मिश्रा

mob:9993472304

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *