ये लोकतंत्र की जीत और कांग्रेस के मुंह पर तमाचा- राकेश सिंह

0

भोपाल
पवई से विधानसभा
चुनाव जीते बीजेपी के प्रह्लाद लोधी केस में सुप्रीम कोर्ट  के फैसले का प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह  ने स्वागत किया है. उन्होंने कहा लोकतंत्र की फिर जीत हुई है. कोर्ट का फैसला कांग्रेसके मुंह पर तमाचा है. सुप्रीम कोर्ट ने मध्य प्रदेश सरकार की याचिका खारिज कर प्रह्लाद लोधी के साथ इंसाफ किया है.

दिल्ली दौरे पर आए मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा लोकतंत्र की फिर जीत हुई है. विधायक प्रह्लाद लोधी को लेकर राजनीति कर रही कांग्रेस के मुंह पर तमाचा पड़ा है. सुप्रीम कोर्ट ने मध्य प्रदेश सरकार की याचिका खारिज कर भाजपा की बात को सच साबित किया है. भाजपा लगातार कह रही थी कि प्रह्लाद लोधी के साथ ज्यादती हुई है.

स्पीकर का फैसला दुर्भाग्यपूर्ण
राकेश सिंह ने विधानसभा अध्यक्ष एन पी प्रजापति पर हमला करते हुए कहा कि उनका फैसला दुर्भाग्यपूर्ण है.वैसे विधानसभा अध्यक्ष के प्रति सभी का सम्मान होता है. मगर मध्य प्रदेश में उनका रवैया निंदनीय रहा है. उनको पार्टी की राजनीति नहीं करनी चाहिए थी.राकेश सिंह ने कहा अदालत ने प्रह्लाद लोधी को सज़ा सुनाने के साथ ही अपील करने का समय दिया था. लेकिन विधानसभा अध्यक्ष ने प्रह्लाद लोधी की सदस्यता आनन-फानन में समाप्त करने का फैसला कर दिया. बाद में हाईकोर्ट ने भी कहा था कि विधानसभा अध्यक्ष ने जल्दबाजी में फैसला किया है.

कानूनी कार्रवाई पर विचार
प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने साफ कर दिया कि प्रह्लाद लोधी विधानसभा के सदस्य थे और आने वाले समय में भी रहेंगे. उन्होंने कहा मध्य प्रदेश सरकार और विधानसभा अध्यक्ष को प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए. विधानसभा अध्यक्ष के फैसले की वजह से गलत संदेश लोगों में गया.उन्होंने बताया कि अब आगे क्या कानूनी कर्रवाई हो सकती इस पर भी विचार करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *