अनुष्का शर्मा के मेकअप आर्टिस्ट का निधन

0

हाल ही में ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के मेकअप आर्टिस्ट सुभाष वांगल उर्फ सुब्बू का निधन हो गया। अनुष्का इससे बेहद दुखी हैं और सुभाष के लिए उन्होंने एक भावुक कर देने वाला पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। पोस्ट के साथ-साथ अनुष्का ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं, जिनमें उनके मेकअप आर्टिस्ट उनका मेकअप और हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं।

सुभाष वांगल के लिए भावुक पोस्ट में अनुष्का ने लिखा, 'वह बहुत ही दयालु, विनम्र, साधारण और तेजतर्रार थे। मैं उन्हें प्यार से maestro (उस्ताद) कहती थी। वह देश के सबसे प्यारे और आदरणीय आर्टिस्ट रहेंगे। अपनी स्किल्स के जरिए उन्होंने हमेशा ही मुझे खूबसूरत दिखने में मदद की। उन्हें उनके उस अभूतपूर्व काम और टैलंट के लिए याद किया जाएगा, जिसके जरिए उन्होंने हमारे दिल को छुआ। आज एक अच्छा बेटा, भाई और एक पवित्र आत्मा हमें छोड़कर चली गई। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे सुब्बू।'

फिल्मों की बात करें, तो अनुष्का ने फिलहाल अपने अगले प्रॉजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है। वह पिछली बार शाहरुख खान के ऑपोजिट फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं। इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था और यह 2018 में रिलीज हुई थी।

2019 में अनुष्का की एक भी फिल्म नहीं आई और अभी भी उन्होंने अपना कोई प्रॉजेक्ट अनाउंस नहीं किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुष्का फिलहाल स्क्रिप्ट्स पढ़ रही हैं और वह सिलेक्शन में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहतीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *