मुख्यमंत्री के निर्देश पर कलेक्टर और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने श्री विजय तिवारी दंपत्ति के घर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की

0

शासन-प्रशासन उनके साथ है, हर संभव सहयोग दिया जाएगा

रायपुर,  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के निर्देश पर आज सुबह रायपुर जिले के कलेक्टर डाॅ. एस. भारतीदासन और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री मोहम्मद आरिफ एच. शेख ने रायपुर निवासी एवं जहाज के चीफ मैक्निकल इंजीनियर श्री विजय तिवारी के भनपुरी स्थित घर पहुंचकर उनके छोटे भाई श्री पवन तिवारी तथा दीनदयाल उपाध्याय काॅलोनी पहुंचकर विजय तिवारी की पत्नि अंजु तिवारी के भाई श्री एस. पी. उपाध्याय से मुलाकात की। उन्होंने नाइजीरिया के बोन्नी आफशोर टर्मिनल के पास से एंग्लों ईस्टर्न शिप मैनेजमेंट कंपनी के जहाज में सवार 19 लोगों को अगवा किये की घटना पर संवेदना व्यक्त किया और कहा कि शासन-प्रशासन उनके परिवार के इस कठिनाई के समय में उनके साथ है और राज्य शासन द्वारा जो भी सहयोग या मदद की जरूरत होेगी वह किया जाएगा।
कलेक्टर ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री ने प्रदेश के मुख्य सचिव और प्रमुख सचिव (गृह) को इस संबंध में आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए है और राज्य शासन इस संबंध में भारतीय दूतावास के साथ-साथ भारत सरकार के गृह एवं अन्य संबंधित विभागों के संपर्क में है।
कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक से बातचीत करते हुए श्री तिवारी दंपत्ति के परिजनों ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी परसो मुम्बई के अंधेरी स्थित कंपनी के माध्यम से मिली। अपहरणकत्र्ताओं ने जहाज के इस दम्पत्ति सहित 19 लोगों को बंधक बनाया है लेकिन जहाज को छोड़ दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *