कपिल शर्मा शो में पानीपत के कलाकार संजय दत्त और कृति सैनन

0

छोटे परदे के धमाकेदार शो द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते बड़ा धमाका होने वाला है। बॉलिवुड के 'खलनायक' यानी संजय दत्त कृति सैनन के साथ कपिल शर्मा शो में आने वाले हैं। संजय दत्त की बड़ी फैन फॉलोइंग है। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि उनके नाम पर न सिर्फ रेस्तरां हैं, बल्कि डिश भी हैं।

सोनी टीवी ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर इसका एक प्रोमो पोस्ट किया है। यह बेहद मनोरंजक है। प्रोमो में हम देखते हैं कि कपिल शर्मा संजय दत्त से कहते हैं कि संजय सर आपाकी लाइफ की जो जर्नी है उस पर हमारी टीम ने 2 मिनट का एक प्रोग्राम तैयार किया है। अगर आपकी इजाजत हो तो इस पर एक नजर डालते हैं। संजय दत्त इसकी इजाजत देते हैं। फिर शुरू होता है मस्ती।
संजय दत्त के सामने कृष्णा अभिषेक और सुमोना चक्रवर्ती उनके हिट गाने 'तम्मा तम्मा…' पर मस्त डांस करते हैं। सारे दर्शक झूम उठते हैं। संजय दत्त मुस्कुरा उठते हैं। कृष्णा ने संजय दत्त की तरह और सुमोना माधुरी दीक्षित की तरह पोशाक पहनी हुई हैं।

इसके बाद आते हैं कीकू शारदा आते हैं। उनके साथ होती हैं भारती सिंह। दोनों संजय दत्त के गाने पर डांस करते हैं। उन लोगों के साथ दर्शक भी मस्ती करते हैं।

इसके बाद कृष्णा उन पर फिल्माए गए लोकप्रिय गीत मैं हूं खलनायक पर एकल डांस करते हैं। जिन लोगों ने खलनायक फिल्म देखी होगी उन्हें लगेगा कि कृष्णा नहीं खुद संजय दत्त ही डांस कर रहे हैं। यह देख संजय दत्त ताली बजाने लगते हैं।

ध्यान रहे कि इसी शो में संजय दत्त इस बात की खुलासा करेंगे कि कैसे जब जेल में थे तो वह कागज के थैले बनाते थे। उन्हें एक थैले के 10 पैसे मिलते थे। उन्होंने बताया कि मैंने जो पैसे कमाए थे उससे राखी पर अपनी बहन के लिए गिफ्ट खरीदे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *