एक साथ दिखे लवबर्ड्स सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती

0

इन दिनों बॉलिवुड के गलियारों में जिन लवबर्ड्स की चर्चा खूब जोरों पर है, वह हैं सुशांत सिह राजपूत और रिया चक्रवर्ती। दोनों के अफेयर के चर्चे काफी वक्त से फैले हैं। वकेशन से लेकर डिनर या फिर कैजुअल आउटिंग पर सुशांत और रिया को साथ में स्पॉट किया जाता रहा है। लेकिन दोनों में से किसी ने भी अब तक अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा है।

हाल ही में दोनों को फिर से एक बार साथ में देखा गया। लेकिन जैसे ही सुशांत और रिया की नजर कैमरे पर पड़ी तो वे एक-दूसरे के साथ पोज देने से घबरा गए और फटाफट आकर अपनी गाड़ी में बैठ गए। इंस्टाग्राम पर उनका एक विडियो भी शेयर किया गया, जिसमें कैमरा देख उनके बदले एक्सप्रेशन साफ नजर आ रहे हैं।

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो रिया 2018 में आई फिल्म 'जलेबी' में नजर आई थीं जो कुछ खास नहीं चली। अब वह 2020 में रिलीज होने वाली फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, क्रिस्टल डिसूजा, सिद्धांत कपूर, रघुबीर यादव और अन्नू कपूर भी होंगे।

वहीं सुशांत 'दिल बेचारा' में दिखेंगे जो अगले साल रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए न्यूकमर संजना संघी डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में सैफ अली खान भी होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *