100% अपराध कम हो जाए, इसकी गारंटी भगवान राम भी नहीं ले सकते:  योगी के मंत्री

0

 
उन्नाव 

उन्नाव गैंग रेप मामले में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के मंत्री ने एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 100 फीसदी क्राइम ना होने की तो भगवान राम भी गारंटी नहीं ले सकते. बता दें कि यहां उन्नाव में रेप पीड़िता को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई. 5 आरोपियों ने गांव के बाहर खेतों में युवती को जलाने की कोशिश की. युवती 90 फीसदी जल चुकी है और उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. इस घटना के बाद पूरे देश में हड़कंप मच गया.
 
वहीं, दूसरी तरफ सरकार का बचाव करते हुए यूपी के खाद्य, रसद एवं नागरिक आपूर्ति राज्यमंत्री रणवेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह ने कहा कि योगी और मोदी की सरकार में आरोपियों को संरक्षण नहीं मिलता, जबकि पूर्ववर्ती सरकारों में अपराधियों पर कोई नकेल नहीं कसी गई थी.

धुन्नी सिंह ने कहा कि जब समाज है तो समाज में यह कह देना कि 100% क्राइम नहीं होगा, ये श्योरिटी तो मुझे नहीं लगता कि भगवान राम ने भी दे पाई हो. बता दें कि मंत्री जी गुरुवार को बाराबंकी जिले में एक विभागीय समीक्षा बैठक में भाग लेने पहुंचे थे, तभी उन्होंने ये बात कही.

'गुनाह पर दोषियों को कड़ी सजा तय है'
मंत्री ने कहा कि क्राइम हर सरकार में होता है, लेकिन हमारी सरकार में दोषियों के खिलाफ समय पर सख्त कार्रवाई हुई है. हमने उन्हें पकड़कर जेल पहुंचाया है. धुन्नी सिंह ने कहा कि समाज है तो 100% क्राइम ना होने की तो भगवान राम भी गारंटी नहीं ले सकते, लेकिन अगर कोई गुनाह हुआ है, तो दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी, यह तय है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *