यूपी में मुकदमे की सुनवाई के लिए जा रही गैंगरेप पीड़िता पर केरोसिन तेल डालकर लगाई आग

0

 उन्नाव 
बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली गैंगरेप पीड़िता पर गुरुवार की सुबह केरोसिन  डालकर आरोपियों ने उसे जिंदा जलाने की कोशिश की। आग से बुरी तरह झुलसी युवती को गंभीर हालत में सुमेरपुर पीएससी ले जाया गया है, जहां डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। आरोपी मौके से फरार हो गए पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

पीड़िता के गांव के रहने वाले दो युवक शुभम व शिवम फरवरी 2019 को अगवा करके रायबरेली लालगंज ले गए थे। जहां दोनों युवकों ने युवती के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता ने रायबरेली जिले के थाना लालगंज में दोनों युवकों पर दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया।

दोनों युवक पीड़िता के ही गांव के रहने वाले हैं। गुरुवार की सुबह पीड़िता खेत के लिए जा रही थी। तभी दोनों युवकों ने पीड़िता को पकड़ लिया और केस वापस करने का दबाव बनाने लगे। विरोध करने पर दोनों युवकों ने युवती पर केरोसिन डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया।

आग की लपटों से घिरी युवती को  देख आसपास के लोगों ने किसी तरह आग बुझाई और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे बिहार इंस्पेक्टर अजय कुमार त्रिपाठी ने मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। घटना से पूरा पुलिस महकमा सकते में आ गया। इलाके में हड़कंप मच गया। अपर एसपी विनोद पांडे ने बताया कि एक युवती के जलाने का मामला है। वह रायबरेली जिले में गैंग पीड़िता बताई जा रही है। युवती का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *