September 28, 2024

खेल परिसर की भूमि पर अतिक्रमण की शिकायत लेकर कलेक्टर कार्यालय पहुचे ग्राम गोंदा वासी

0

जोगी एक्सप्रेस 

सूरजपुर ( अजय तिवारी) : प्रतापपुर विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत गोंदा के ग्रामीणों द्वारा कलेक्टर सूरजपुर के समक्ष  आवेदन प्रस्तुत कर माध्यमिक शाला के खेल परिसर में हो रहे अतिक्रमण के सम्बन्ध में शिकायत कर कार्यवाही की मांग की गयी है।
ग्रामीणों ने अपने  शिकायत आवेदन पत्र में उल्लेख किया है कि ग्राम पंचायत गोंदा के माध्यमिक शाला के खेल परिसर में कृष्ण शरण सिंह आत्मज सौभाग्य शरण सिंह जाति क्षत्रिय निवासी अंबिकापुर द्वारा दिनांक 24 /09/17 दिन रविवार को सुबह 9:00 बजे अतिक्रमण व कब्जा करने  की नियत से ग्रामवासियों को बिना सूचना दिए एवं राजस्व अधिकारी , कर्मचारियों की अनुपस्थिति में अचानक ट्रैक्टर लेकर आ पहुंचा।  कुछ ग्रामीणों ने जब इसे देखा तो  उनके द्वारा तत्काल इसकी सूचना  सरपंच ,उपसरपंच सहित अन्य ग्रामीणों को दिया गया ।उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि  सुचना मिलते ही  समस्त ग्रामवासी जब खेल परिसर की तरफ पहुचने लगे तो  उनको आते देख कृष्ण कुमार  सिंह वहां से भाग गया ।ग्रामीणों ने अपने आवेदन में यह भी लिखा है माध्यमिक शाला खेल परिसर  खसरा नंबर 967 रकबा 7.66 हेक्टर भूमि पर स्थित है । यदि कृष्ण कुमार सिंह को रोका नहीं गया तो भविष्य में अतिक्रमण की संभावना बनी रहेगी  तथा उन्होंने राजस्व अधिकारियो एवम कर्मचारियों पर भी  मिलीभगत का आरोप लगाया है।
 ग्रामीणों ने कलेक्टर सूरजपुर से निवेदन करते हुए इस विषय को गंभीरता से लेते हुए उचित कारवाई करने की मांग की है ताकि भविष्य में वाद की स्थिति निर्मित ना हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *