शादी के सीजन में आपकी जूलरी कैसी होनी चाहिए, इन दीवाज से लें टिप्स

0

देव दीपावली के त्योहार के साथ ही शादियों का सीजन एक बार फिर शुरू हो गया है। जल्द ही चारों तरफ बैंड-बाजा और शहनाई की गूंज सुनाई पड़ने लगेगी। ऐसे में अगर आपके घर में भी किसी रिश्तेदार की शादी है, या फिर आपके किसी करीब दोस्त की शादी है या फिर आपकी खुद की शादी है तो आप इन सबके लिए लास्ट मिनट तैयारियों में लगी होंगी। ड्रेस, मेकअप, जूलरी इन सब पर महिलाओं का सबसे ज्यादा फोकस रहता है। ऐसे में अगर आपने अपनी आउटफिट डिसाइड कर ली है लेकिन जूलरी को लेकर कन्फ्यूजन में हैं तो इन बॉलिवुड दीवाज से टिप्स लेकर आप भी अपने लिए परफेक्ट जूलरी चुन सकती हैं।

इन दिनों चोकर नेकलेस सबसे ज्यादा ट्रेंड में है। आप चाहें तो इसे ईयररिंग्स के साथ या फिर बिना ईयररिंग्स के भी सिर्फ चोकर नेकलेस भी पहन सकती हैं। इन दिनों किस डिजाइन का चोकर फैशन में है और सिलेब्रिटीज को क्या पसंद आ रहा यहां जानें…

करीना का सिंपल लुक
दिवाली के मौके पर बॉलिवुड की फैशनिस्ता करीना कपूर खान नजर आयीं ट्रडिशनल लहंगे वाले लुक में। ब्लू ऐंड ब्लैक सिल्क लहंगे को करीना ने बहुत हेवी नहीं बल्कि लाइट चोकर नेकलेस और डैंगलर ईयररिंग्स के साथ टीमअप कर रखा था।

सोनम का अलग अंदाज
अगर आपको हेवी नेकलेस लुक पसंद नहीं है तो आप सोनम कपूर से टिप्स लेकर सिल्वर ऑक्सिडाइज्ड चोकर नेकलेस या फिर गोल्डन कलर का बेहद पतला और स्लीक नेकलेस ट्राई कर सकती हैं। इसे आप एथनिकवेअर और वेस्टर्न ड्रेस दोनों के साथ टीमअप कर सकती हैं।

अनुष्का का हेवी लुक
अगर आपको हेवी लुक वाली जूलरी पसंद है और आप कुछ अलग हटकर ट्राई करना चाहती हैं तो अनुष्का शर्मा के इन 2 लुक से टिप्स ले सकती हैं। ब्लैक फ्लोरल डीप नेक ब्लाउज संग मल्टीकलर हेवी चोकर नेकलेस या फिर सी ग्रीन साड़ी संग मैचिंग पर्ल चोकर नेकलेस दोनों ही लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है।

तमन्ना से लें नेकलेस टिप्स
अगर आप शादी के मौके पर हेवी साड़ी पहन रही हों तो उसके साथ गोल्डन कलर का हेवी चोकर नेकलेस लुक विद लॉन्ग ईयररिंग्स सूट करेगा। अगर आप किसी छोटे फंक्शन के लिए सूट, अनारकली या फिर फ्यूजन ड्रेस पहन रही हों तो उसके साथ यह सिंपल फ्लोरल लुक वाला नेकलेस अच्छा लगेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *