​ट्रडिशनल लुक में दिशा पाटनी

0

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर जिमवेअर और इनरवेअर में अपनी सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। लेकिन दिशा, ट्रडिशनल इंडियनवेअर और एथनिकवेअर में भी उतनी ही खूबसूरत लगती हैं जितनी वेस्टर्न ड्रेसेज में।

​मैगजीन के लिए वेडिंग फोटोशूट
हेलो मैगजीन के वेडिंग स्पेशल कवर शूट के लिए दिशा पाटनी नजर आयीं 4 अलग-अलग एथनिक लुक्स में और यकीन मानिए इन चारों ही लुक में दिशा बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। लहंगा, लॉन्ग स्कर्ट, लॉन्ग ड्रेस…दिशा के इन सभी लुक्स को मशहूर डिजाइनर अभिनव मिश्रा ने तैयार किया था।

​लहरिया लॉन्ग स्कर्ट में दिशा
सबसे पहले बात ऑरेंज और पिंक कलर की लहरिया स्टाइल लॉन्ग स्कर्ट लुक की। दिशा ने शिफॉन लहरिया स्कर्ट और मैचिंग जैकेट को फ्रिल वाली नेट ब्लाउज के साथ टीमअप कर पहना था। साथ में बड़े-बड़े एमरेल्ड इयररिंग्स और खुले बाल…

​गोटा वर्क वाला हेवी लहंगा
दूसरे लुक में अभिनव मिश्रा द्वारा डिजाइन किए गए गोटा वर्क वाला लहंगा और मिरर वर्क वाली एम्बेलिश्ड रॉ सिल्क मटीरियल की नेट ब्लाउज में नजर आयीं दिशा पाटनी। ब्लाउज का प्लंजिंग नेकलाइन और हेवी चोकर नेकलेस दिशा के इस लुक की खासियत थे।

​डीप नेकलाइन वाली लॉन्ग ड्रेस
गोटा और मिरर वर्क वाली गोल्डन कलर की डीप और प्लंजिंग नेकलाइन वाली लॉन्ग ड्रेस में खुले बाल और एमरेल्ड ग्रीन कलर की ईयररिंग्स के साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं दिशा पाटनी।

​चोली संग शरारा का फ्यूजन लुक
इन दिनों फ्यूजनवेअर ड्रेसेज भी काफी ट्रेंड में हैं और दिशा का यह लुक ट्रडिशनल और फ्यूजन का बेहतरीन मिक्स है। इस लुक में दिशा ने फुशिया पिंक कलर के वेलविट मटीरियल के हेवी वर्क वाले शरारा को सिल्क की मिरर वर्क वाली ब्लाउज के साथ टीमअप कर पहना है और इस लुक में भी वह खूबसूरत लग रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *