के-स्क्वॉयर संचालक के विरुद्ध लामबंद हुआ समाज

0

जोगी एक्सप्रेस 

बुढार नगर में संचालित थियेटर के-स्क्वॉयर के संचालक बलमीत सिंह खनूजा (चिन्टू) द्वारा फिल्म दर्शकों के साथ की गई अभद्रता के मामले में ब्राम्हण समाज ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की है। ज्ञापन में कार्यवाही न होने पर एक सप्ताह बाद विरोध स्वरूप कैंडल मोर्चा निकालने की बात भी कही गई है।
ब्राम्हण समाज के प्रवक्ता शिवनारायण त्रिपाठी ने बताया कि समाज के अध्यक्ष डॉ. बालमीक गौतम तथा युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सूर्यकांत मिश्रा निराला के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया है। ज्ञापन में कहा गया है कि के-स्क्वॉयर के संचालक बलमीत सिंह खनूजा द्वारा 02 सितम्बर की शाम 06 बजे के शो के दौरान फिल्म देखने गये कुछ युवकों के साथ अभद्रता की गई। इस मामले की शिकायत कोतवाली में दर्ज करा दिये जाने के बाद भी पुलिस द्वारा थियेटर संचालक के विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है।
गौरतलब है कि 02 सितम्बर को के-स्क्वॉयर में फिल्म देखने गये कुछ युवाओं ने जब वहां नाश्ता करने के बाद बिल की मांग की तो वहां के कर्मचारी सहित संचालक ने उनके साथ जमकर अभद्रता किया। इसकी शिकायत थाना में दर्ज कराने के बाद भी कार्यवाही नहीं की गई।
के-स्क्वॉयर में हुये विवाद के मामले में कोतवाली थाना प्रभारी को निर्देशित किया गया है कि वह किसी मातहत के बजाय स्वत: इस प्रकरण की जांच करें। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।
सुशांत सक्सेना, पुलिस अधीक्षक, शहडोल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *