दिवाली लुक के लिए परफेक्ट है ये स्टाइल

0

मौका दिवाली का हो तो सजना-संवरना तो बनता है। रोशनी के इस त्योहार में पूजा घर, घर-आंगन की सजावट, रंगोली के साथ-साथ अपनी खुद की सजावट का भी पूरा ध्यान रखना पड़ता है। ऐसे में अगर आपने अब तक अपनी दिवाली की आउटफिट फाइनल नहीं की है तो टीवी और फिल्मों की इन दीवाज से टिप्स लेकर आप भी हो सकती है दिवाली पार्टी के लिए रेडी

​हिना खान का ऑरेंज लहंगा
कभी टीवी की सबसे फेमस ऐक्ट्रेस में से एक रहीं हिना खान इन दिनों अपने बॉलिवुड डेब्यू की तैयारियों में बिजी हैं। इन सबके बीच हिना खान इंस्टाग्राम पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं और फेस्टिव सीजन को देखते हुए हिना खान का यह लुक दिवाली के लिए एकदम परफेक्ट है। ऑरेंज कलर का यह लाइट वर्क वाला लहंगा, डिजाइन चोली, चोकर नेकलेस और मांगटीका…

​मौनी का मिरर वर्क लहंगा
दिवाली के मौके पर अपनी आने वाली फिल्म मेड इन चाइना के प्रमोशन्स में बिजी ऐक्ट्रेस मौनी रॉय भी इन दिनों इंस्टाग्राम पर ट्रडिशनल लुक में काफी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। मौनी का यह ऑफ वाइट और पीच कलर का मिरर वर्क वाला लहंगा बेहद खूबसूरत है जिसे मौनी ने मैचिंग मिरर वर्क चोली और फ्रिल वाले दुपट्टे के साथ कैरी किया है। मौनी का यह लहंगा लुक भी दिवाली के लिए परफेक्ट है।

​आमना का येलो शरारा सेट
इन दिनों शरारा भी काफी ट्रेंड में है और आप चाहें तो इस बार दिवाली पर शरारा भी पहन सकती हैं और वह भी आपको परफेक्ट ट्रडिशनल लुक देगा। टीवी की फेमस ऐक्ट्रेस और इन दिनों कोमॉलिका का किरदार निभा रहीं आमना शरीफ भी इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। आमना का हल्दी येलो कलर का यह गोल्डन वर्क वाला शरारा सेट और साथ में बड़े-बड़े झुमके वाला लुक भी दिवाली के लिए एकदम परफेक्ट है।

​दीपिका का अलग अंदाज
टीवी की एक और फेमस ऐक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भी इन दिनों अपने नए टीवी शो के जरिए दर्शकों के दिलों में धूम मचा रही हैं। दीपिका भी अक्सर एथनिकवेअर में ही नजर आती हैं। आप चाहें तो इस बार दिवाली के मौके पर दीपिका का यह पिंक फ्रिल वाला शरारा सेट या फिर येलो कलर का यह लहंगा ट्राई कर सकती हैं जिसे दीपिका ने वन शोल्डर फुल स्लीव्स ब्लाउज, बड़े-बड़े डैंगलर ईयररिंग्स और हेवी मांगटीका के साथ टीमअप कर पहना है।

दिव्यांका का लुक
टीवी की एक और फेमस ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी से भी टिप्स लेकर आप अपनी दिवाली की आउटफिट डिसाइड कर सकती हैं। रॉयल ब्लू कल की रेडी टू वेअर साड़ी हो जिसे दिव्यांका ने डिजाइनर ब्लाउज के साथ टीमअप कर रखा हो या फिर मेहंदी ग्रीन कलर का यह अनारकली सूट जिसे दिव्याकांक ने चांदबाली के साथ टीमअप कर पहना है। दोनों ही लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं दिव्यांका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *