घरेलू गैस में मूल्य वृद्धि से मध्यम वर्ग के जेब में डाका: सुब्रत डे

0

जोगी एक्सप्रेस 

रायपुर, केंद्र की मोदी सरकार द्वारा घरेलू गैस सिलेंडर  में एक साथ 73. 50 की मूल्य वृद्धि मध्यम वर्ग के जेब में सरकार द्वारा ढाका डालने के समान है।
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि पेट्रोलियम कंपनी के आंकड़े के अनुसार प्रदेश में 13 लाख गैस कनेक्शन है, 73.50 की मूल्य वृद्धि के बाद केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ की जनता से लगभग 9  करोड़ 55 लाख 50 हजार रुपए हर बार अतिरिक्त वसूलेगी।
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत दे ने कहा कि मोदी सरकार ने पहले मध्यम वर्ग को इमोशनल ब्लैकमेल कर श् गिव अप योजना श् के अंतर्गत उनको सब्सिडी समाप्त करवा दी अब प्रत्येक माह में 4 रुपए की वृद्धि और आज 73.50 की एकमुश्त वृद्धि से आम आदमी अपने को छला हुआ महसूस कर रहा है जबकि पहले से ही स्वास्थ्य पदार्थो  एवं सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं, ऐसी स्थिति में प्रदेश का मध्यम और  निम्न वर्ग को दो  जून का खाना खाना भी दूभर हो जाएगा।
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि लोकसभा चुनाव पूर्व भाजपा बड़े जोर शोर से श्श्अब ना होगी मंहगाई की मार अब की बार मोदी सरकारष् जैसे लोकलुभावन नारों  की सच्चाई अब समझ आने लगा है और वह  अपनी रोजमर्रा के जीवन से जूझ रहा है।
 जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे  ने केंद्र सरकार से त्यौहारी  मौसम में इस मूल्य वृद्धि को वापस लेने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *