महपौर के.डमरू देंगे बरतुंगा तक पहुचने के लिए चकाचक सड़क: बरतुंगा मुक्तिधाम तक नई सड़क का निर्माण :साथ ही होगा स्वर्ग द्वार का निर्माण

0

        जनभावनाओं के अनुरूप फैसला करते हुए महापौर निधि से सीसी सड़क के  निर्माण की स्वीकृति दी !

जोगी एक्सप्रेस

नसरीन अशरफ़ी
चिरमिरी – नगर  के दूसरे छोर पर बसे बरतुगॉं कालरी के लोग यूँ तो कई समस्याओं से जूझने को मजबूर हैं। हर छोटे-बड़े कामों के लिए बरतुगॉं के लोगों को बडाबाजार या हल्दीबाड़ी आना पड़ता है। एस.ई.सी.एल. के उत्पादन हो रहे ओपनकास्ट खदान के कारण सड़क की खराब स्थिति को लेकर भी लोग नाखुश  रहते हैं। ऐसे में नगर निगम के विकास कार्यों का वहॉं तक पहुँचना बरतुंगा क्षेत्र के निवासियों को कुछ राहत और सुकून देने जैसा है। महापौर के विशेष पहल पर नगर निगम ने पहले बरतुगॉं में बाजार शेड बनाकर अपने विकास के मंसूबे को बरतुगॉं तक पहुँचाने के अपने योजना को साबित किया, तो अब मुक्तधाम में शेड बनाकर वहॉं के नागरिकों को मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराने के अपने दायित्वों को निभा रहा है।
गौरतलब है कि बरतुगॉं क्षेत्र की वर्षों पुरानी माँग चिरमिरी महापौर ने पूरी करते हुए मुख्य मार्ग से मुक्तिधाम तक के एप्रोच सड़क एवं मुख्य द्वार निर्माण हेतु महापौर निधि से 4.35 लाख से सीसी सड़क एवं स्वर्ग द्वार निर्माण की स्वीकृति दी है। ज्ञात हो कि चिरमिरी महापौर के. डोमरु रेड्डी अपने बरतुंगा दौरे के दौरान बरतुंगा निवासियों ने मुक्तिधाम शेड निर्माण हेतु आभार जताते हुए मुक्तिधाम तक सड़क नही होने के कारण समस्या से अवगत कराते हुए आवागमन हेतु सड़क निर्माण की माँग रखी थी, जिसे महापौर ने जनभावनाओं के अनुरूप तत्काल फैसला करते हुए अपने महापौर निधि से सी.सी. सड़क के साथ-साथ एक स्वर्ग द्वार के भी निर्माण की स्वीकृति प्रदान की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *