पोस्टमार्टम भवन की जर्जर हालत देख महापौर के.डमरू हुए शख्त .जल्द ही मरमत करने के दिए निर्देश :महापौर निधि से एक लाख अस्सी हजार की दी स्वीक्रति

0

पोस्टमार्टम भवन तक पहुचना हुआ दूभर ,बारिश में कीड़े मकोडो  का खतरा 

जोगी एक्सप्रेस 

नसरीन अशरफ़ी 

चिरमिरीनगर निगम क्षेत्र चिरमिरी के एकमात्र पोस्टमार्टम भवन वर्षों से अपनी बदहाली और  समस्याओं से जूझ रहा था, इस सम्बंध में महापौर के. डोमरु रेड्डी को आम लोगों एवं हास्पिटल प्रबंधन से भी लगातार शिकायत प्राप्त हो रही थी। मुख्य मार्ग से पोस्टमार्टम भवन तक जाने हेतु सड़क की सुविधा नही थी बरसात के दिनों में कच्ची सड़क उखड़ जाती थी भवन में गेट एवं खिड़की भी नही थे।
जिसे देखते हुए महापौर श्री रेड्डी ने अपने अधिकारियों के साथ स्थल का मुआयना करते हुए जल्द समस्याओं के निराकरण के निर्देश देते हुए अपने महापौर निधि से एक लाख अस्सी हजार के लागत से पोस्टमार्टम भवन तक के लिए सी.सी. सड़क एवं पोस्टमार्टम भवन में गेट तथा रौशनी हेतु जालीदार खिड़की लगाने की स्वीकृति प्रदान की है, जिसका टेण्डर भी हो गया है। इस दौरान महापौर ने शहर के प्रबुध्दजनों से अपील करते हुए कहा है कि शहर के अव्यवस्थित व्यवस्थाओं को ठीक करने की जरूरत है, इस सम्बंध में जो भी कारगर सुझाव आयेगें, उन्हें तुरन्त अमल में लाया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *