बारगाँव दुष्कर्म मामले में सरकार पर जमकर बरसी ऋचा जोगी 

0

 स्त्री होने के नाते मैं समझ सकती हूँ पीड़िता का दुःख दर्द: ऋचा जोगी
सरकार और प्रशासन की कार्यशैली पर बोला तीखा हमला रमन सरकार प्रदेश की बहन बेटियों की रक्षा करने में नाकाम 

जोगी एक्सप्रेस 
रायपुर पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की बहु और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) की नेत्री ऋचा जोगी आज बेरला के बारगाँव में हुए सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता के बीच पहुंची और उनसे दुःख दर्द बांटा। ऋचा जोगी ने मुख्यमंत्री रमन सिंह समेत पूरी राज्य सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा की रमन राज में प्रदेश की बहन बेटियां पूरी तरह से असुरक्षित महसूस कर रही हैं। पूरे पुलिस प्रशासन को कटघरे में खड़ा करते हुए उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाये। ऋचा ने पुलिस द्वारा किये गए लाठीचार्ज पर कहा की प्रशासन अपनी सभी सीमाएं लांघ चुका है यदि अब रमन सरकार में थोड़ी भी इंसानियत बची है तो इस पूरे मामले की न्यायिक जांच करवाई जानी चाहिए। ऋचा ने पीड़िता समेत सभी गांववालों को आश्वस्त किया कि इस कठिन घडी में पूरा जोगी परिवार उनके साथ खड़ा है। उन्होंने कहा की वे स्वयं एक स्त्री हैं और स्त्री को हो रही पीड़ा को भली भाँती समझ सकती हैं।  ऋचा जोगी ने कहा कि रमन सिंह समेत सभी मंत्री अपने कार्यकाल का जश्न मानाने में मस्त हैं, जनता के सुख दुःख से उनका कोई सरोकार नहीं है। प्रदेश की जनता इस बात को भली भाँती समझ चुकी है और भाजपा सरकार को २०१८ में जनता ने सबक सिखाने का मन बना लिया है।
पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के सुप्रीमो  अजीत जोगी ने भी सभा को मोबाइल से  सम्बोधित करते हुए कहा कि वे शीघ्र ही बारगांव आएंगे और जब तक पीड़िता को न्याय नहीं मिल जाता तब तक वे और उनकी पार्टी के समस्त कार्यकर्ता सभी ग्रामीणों के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर न्याय के लिए लड़ते रहेंगे। 
ज्ञात हो की एक दिन पूर्व के राष्ट्रीय पार्टी के छत्तीसगढ़ के कुछ नेता भी बारगाँव पहुंचे थे लेकिन वे दुष्कर्म पीड़िता से नहीं मिले थे। पीड़िता के घर भी जाना उन्होंने मुनासिब नहीं समझा था। लेकिन ऋचा जोगी ने ठीक इसके विपरीत पीड़िता के घर पहुंचकर उसे सांत्वना दी और दर्द बांटा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *