लालू यादव की पार्टी में टूट जदयू में जाना चाहते हैं विधायक : महेश्वर यादव

पटना : लालू यादव की पार्टी में टूट साफ़ तोर पर नजर आने लगी है. पार्टी के विधायक महेश्वर यादव ने कहा की उनके साथ पार्टी के 80 विधायक है और सब के सब नीतीश कुमार के साथ जाना चाहते है. उन्होंने कहा मैं इन विधायकों के साथ नया गुट बनाऊंगा और नीतीश के साथ चुनाव लडूंगा

पटना में सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए महेश्वर यादव ने न केवल पार्टी में टूट का दावा किया बल्कि ये भी कहा कि मेरे साथ राजद के 80 फ़ीसदी विधायक हैं, जो तेजस्वी का साथ छोड़कर जदयू में जाना चाहते हैं। मैं इन विधायकों के साथ नया गुट बनाऊंगा।

महेश्वर यादव ने तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने बीजेपी के नीतीश विरोधी नेताओं से हाथ मिला लिया है। तेजस्वी यादव और नीतीश के ख़िलाफ़ मोर्चा खोले बीजेपी नेताओं की कोशिश है कि बिहार में मध्यावधि चुनाव हो जाए।

यादव ने इसके साथ ही घोषणा की है कि वो विधानसभा में नए गुट की मान्यता के लिए स्पीकर से मांग करेंगे साथ ही ये भी ऐलान किया कि मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का समर्थन करूंगा और उनके नेतृत्व में ही अपने विधायकों के साथ चुनाव लड़ूंगा।

यादव ने कहा कि अधिकांश राजद विधायक आज नीतीश कुमार के समर्थन में खड़े हैं। राजद विधायक ने दावा किया कि पार्टी के दो तिहाई विधायक मेरे साथ हैं और बहुत जल्द ही मैं अलग गुट बनाकर विधानसभा अध्यक्ष से अलग बैठने की इजाज़त मांगूंगा। राजद विधायक ने दावा किया कि नीतीश कुमार के साथ मेरा मोर्चा खड़ा रहेगा और मैं वैसे तमाम विधायकों को टिकट देने की भी गारंटी देता हूं, जो हमारे साथ आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *