राम मंदिर तो वहीं बनेगा, भव्य और दिव्य बनेगा और 2019 में ही राम मंदिर का निर्माण होगा: साक्षी महाराज

0

नई दिल्ली-राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है. इस मुद्दे को लेकर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज से बातचीत की. साक्षी महाराज राम मंदिर आंदोलन से जुड़े रहे हैं. उनका कहना है कि राम मंदिर तो वहीं बनेगा, भव्य और दिव्य बनेगा और 2019 में ही राम मंदिर का निर्माण होगा. इसे कोई रोक नहीं सकता. साक्षी महाराज ने यह भी कहा कि अधिकतर मुस्लिम पक्षकार भी मंदिर वहीं बनाने के पक्ष में हैं.
उन्होंने कहा कि शिया समुदाय ने भी कहा है कि सारी जमीन मंदिर को दे दें. साक्षी महाराज का कहना है कि जो सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में चल रही है, उसमें तथ्य, मंदिर के पक्ष में हैं. इसलिए पूरी उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला भी राम मंदिर के पक्ष में जाएगा. जो हिंदू चाहते हैं कि राम मंदिर वहीं बने, उनकी इच्छा पूरी होगी.
साक्षी महाराज का कहना है कि एक-दो महीने में अच्छी खुशखबरी सुनने को मिलेगी और वह खुशखबरी होगी भव्य और दिव्य राम मंदिर निर्माण की. साक्षी महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 100 दिनों में इतने बड़े-बड़े काम किए हैं कि कोई सोच नहीं सकता. चाहे धारा 370 जम्मू कश्मीर से हटाने का मुद्दा हो या दूसरे बड़े फैसले हों. राम मंदिर निर्माण का श्रेय भी नरेंद्र मोदी को ही मिलने वाला है क्योंकि मोदी के बारे में कहा जाता है कि मोदी है तो मुमकिन है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *