लाहिड़ी स्कूल के पूर्व छात्रो ने किया प्राथमिक शाला में स्कूल बैग का वितरण:अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों का आगे भी करेंगे निर्वाह 1992 बैच के छात्र

जोगी एक्सप्रेस 

नसरीन अशरफ़ी 

चिरमिरी । लाहिड़ी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय चिरमिरी के 1992 बैच के भूतपूर्व छात्रो के समूह नें अपने शिक्षक आर. के. शर्मा के मार्गदर्शन में 02 अगस्त को खड़गंवा विकासखण्ड के शासकीय प्राथमिक शाला पीपरबेहरा के सभी 42 छात्र छात्राओं को स्कूल बैग, जूते-मोजे एवं मिष्ठान का निःशुल्क वितरण किया ।
         इस अवसर पर उपस्थित संकुल प्रभारी प्रदीप तिवारी ने शासकीय प्राथमिक शाला पीपरबेहरा में पदस्थ शिक्षक सुमन्त भट्टाचार्य की सराहना करते हुए कहा कि उनके प्रयासो से ही आज स्कूल के जरूरतमंद बच्चो को पठन व अन्य सामग्री उपलब्ध हो पायी है । ज्ञात हो कि सुमन्त भट्टाचार्य स्वयं लाहिड़ी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय चिरमिरी के सन् 1992 के छात्र है तथा उन्होने ही लाहिड़ी स्कूल के 1992 बैच के छात्रो से संपर्क करके इस कार्यक्रम की शुरूआत की ।
          लाहिड़ी स्कूल के 1992 बैच के भूतपूर्व छात्रो नें आगे भी अपने सामाजिक दायित्वो के तहत ऐषे कार्यक्रमो को जारी रखने की बात करते हुए कहा कि शुरूआत में वे शासकीय प्राथमिक शाला पीपरबेहरा में अध्यनरत छात्र छात्राओ की समस्याओ के निराकरण पर घ्यान केन्द्रित रखगें । इसके बाद वे अन्य स्कूलो का रूख करेगे । इस भूतपूर्व छात्रो के समूह ने अन्य बैच के छात्र छात्राओ से भी अपना सामाजिक दायित्व निभाने के लिए समूह बनाकर इस प्रकार के कार्यक्रम अन्य स्कूलो में करने का आग्रह किया है ।
          शासकीय प्राथमिक शाला पीपरबेहरा में सम्पन्न हुए इस कार्यक्रम में संकुल समन्वयक मुकुल देव पाण्डेय, प्रधान पाठक हेमलता बड़ा, शिक्षक पियुष जायसवाल, रंजीत, भूतपूर्व छात्र समूह के सदस्यदीप ब्रम्हचारी, पी. जी. कृष्ण कुमार, सुनील नेताम, सुब्रत राय चैधरी, सुनील गुप्ता आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *