प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कदम की सोशल मीडिया पर हो रही है काफी सराहना जब सोफा हटवाकर सबके साथ कुर्सी पर बैठेpm

0


नई दिल्ली -प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो उस वक्त का है जब रूस में प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी ने फोटो सेशन के दौरान लगे सोफे पर बैठने से मना कर दिया और उन्होंने सबके साथ कुर्सी पर ही बैठने का फैसला लिया। यह पूरा वाक्या कैमरे में कैद हो गया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल भी।
फोटो सेशन के लिए अधिकारियों ने पीएम मोदी के बैठने के लिए अलग से सोफे का इंतजाम किया था, मगर अन्य लोगों के लिए कुर्सी की व्यवस्था थी। मगर जैसे ही पीएम मोदी आए और उऩकी नजर पड़ी कि उनके लिए अन्य लोगों की तुलना में सोफे की व्यवस्था की गई है, उन्होंने तुरंत अधिकारियों से इसे हटाने के लिए कहा और उनके लिए भी सबकी तरह कुर्सी लगाने को कहा। इसके बाद मोदी भी सामान्य कुर्सी पर ही बैठे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरलता का उदाहरण आज पुनः देखने को मिला, उन्होंने रूस में अपने लिए की गई विशेष व्यवस्था को हटवा कर अन्य लोगों के साथ सामान्य कुर्सी पर बैठने की इच्छा जाहिर की।
इस वीडियो को केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने शेयर किया है और पीएम मोदी के इस व्यवहार की काफी प्रशंसा भी। पीयूष गोयल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से वीडियो को शेयर किया और लिखा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरलता का उदाहरण आज पुनः देखने को मिला, उन्होंने रूस में अपने लिए की गई विशेष व्यवस्था को हटवा कर अन्य लोगों के साथ सामान्य कुर्सी पर बैठने की इच्छा जाहिर की।’
पीएम मोदी के इस कदम की सोशल मीडिया पर काफी सराहना हो रही है। कई सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो पर तारीफ कर रहे हैं और इसे सरलता का उदाहरण है। एक यूजर ने कहा कि इसके लिए कोई शब्द नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *