why girls like: लड़कों को दिल से पसंद आती हैं लड़कियों की ये ख़ास बातें!

0

ज्यादातर लड़के अपनी भावनाओं को छुपाकर रखते हैं. वह अपनी पार्टनर को चाहते तो बहुत हैं, लेकिन तारीफ में कुछ कहना हो तो ‘पसीने छूट जाते’ हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं लड़कियों की कुछ ऐसी बातें जो लड़के बहुत पसंद करते हैं लेकिन बताते नही हैं!
हर लड़की में कुछ ऐसी बात होती है जिसको लेकर लड़के दीवाने हो जाते हैं। किसी की आंखें तो किसी के होठों की बनावट, किसी के बाल तो किसी की हंसी। आखिर यूं ही थोड़े ना शायर अपनी लेखनी माशूकाओं के किसी खास अंग को सौंप देते हैं। लेकिन जरूरी नहीं है कि हर आशिक शायर ही हो। कई लड़के ऐसे भी है जो प्यार तो करते हैं लेकिन शब्दों में बयां नहीं कर पाते हैं।
अगर आपका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा है तो कोई भी आपकी कम्पनी इंजॉय करेगा। लड़के खासकर, क्योंकि खराब मूड को चुटकी में ठीक करने का हुनर आप जानती हैं। हालांकि वे ये बात कह भले ना पाएं लेकिन आपकी ये आदत उन्हें बहुत पसंद आती है।
जरूरी नहीं है कि आप किसी के साथ रिश्ते में हैं तो हमेशा साथ ही रहें। प्यार के अलावा भी लोगों के जीवन में बहुत उतार-चढ़ाव आते रहते हैं ऐसे में कई बार पार्टनर को पर्सनल स्पेस की जरूरत होती है। अगर आप अपने साथी की इस जरूरत को समझती हैं तो यकीन मानिए आप उसके लिए बहुत खास हैं।
आपका साथी अगर अपने दोस्तों के साथ है या फैमिली के साथ है तो उसे यह उम्मीद होती है कि आप भी उसके दोस्तों और फैमिली के साथ उतना ही प्रेम करेंगी जितना कि वो करता है। ये मैनेज करने में कामयाब लड़कियों को बहुत पसंद करते हैं लड़के।
रिश्ते में समझौते करने पड़ते हैं लड़ना पड़ता है। अगर आप अपने रिश्ते को बचाने के प्रयास करती हैं तो भले ही साथी उस समय गुस्सा हो लेकिन वह। आपके प्रयास को नजरअंदाज नहीं कर सकेगा और आपसे मांफी मांगेगा।
सुनना एक गुण है। अगर आपका साथी आपको कुछ बताना चाहता है तो उसे ध्यान से सुनें और टॉपिक बदलने का प्रयास ना करें। अगर आपमें ये खूबी है तो आप हमेशा उसके दिल के करीब रहेंगी।
लड़के स्वभाव से असहज होते हैं। जब आप अपने दोस्तों के साथ बाहर हों तो उससे बात करती रहें। उसे अच्छा लगेगा। मैसेज या कॉल ना करने पर लड़कों को बहुत असहज महसूस होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *