सिपाहियों की हत्या के बाद भागे तीन कैदी, मथुरा में अलर्ट पर पुलिस

0

मथुरा : सिपाहियों की हत्या के बाद भागे तीन कैदी इसके बाद मथुरा में अलर्ट पर पुलिस. प्राप्त जानकारी के अनुसार चन्दौसी न्यायालय में पेशी के बाद वापस मुरादाबाद जेल ले लाए जा रहे तीन बंदी वैन में मौजूद दो सिपाहियों की हत्या कर फरार हो गए। बंदियों ने योजनाबद्ध तरीके से सबसे पहले सिपाहियों की आंख में मिर्च पाउडर डाला, उसके बाद उन्हें अपने पास मौजूद पिस्टल और तमंचे से गोली मार दी। इससे दोनों सिपाहियों की मौके पर ही मौत हो गई। बदमाश दोनों सिपाहियों की रायफल लेकर फरार हो गए। घटना सम्भल जिले के चन्दौसी थानाक्षेत्र में शाम को करीब पांच बजे की है।

खबरों के अनुसार पेशी के बाद शाम को वे बंदियों को लेकर मुरादाबाद लौट रहे थे। सम्भल जिले के बनियाठेर थानाक्षेत्र के देवाखेड़ा गांव के पास चलती वैन में अचानक तीन बंदियों ने सिपाहियों की आंख में मिर्च पाउडर डाल दिया और उन पर अपने पास छुपाकर रखे गए पिस्टल और तमंचे से ताबड़तोड़ फायङ्क्षरग कर दी। बताया जाता है कि बदमाशों के तीन से चार साथियों ने बाहर से भी वैन पर फायरिंग की है। बदमाशों ने सात से आठ राउंड गोली चलाई, जिससे दोनों सिपाहियों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद से बदायूं, अमरोहा, मुरादाबाद और बरेली जिलों की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है। मुरादाबाद के आईजी रमित शर्मा और बरेली जोन के एडीजी अविनाश चन्द्र भी मौके के लिए रवाना हो चुके हैं। फरार बंदियों को पकडऩे के लिए बरेली एसटीएफ को भी लगाया गया है।

इधर एसपी सम्भल यमुना प्रसाद ने बताया कि फरार कैदियों की पहचान शकील पुत्र नूर मुहम्मद, कमल पुत्र जंगबहादुर निवासी रमपुरा बहजोई और धर्मपाल पुत्र देशराज दोनों निवासी भरतपुर बहजोई के रूप में हुई है। इन पर लूट, हत्या, अपहरण और गैंगस्टर के मुकदमे दर्ज हैं। तीनों एक इंजीनियर की हत्या और उससे रंगदारी मांगने के आरोप में अक्टूबर 2014 से मुरादाबाद जेल में बंद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *