कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे की मारपीट का मामला गरमाया

0

इंदौर : कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे की मारपीट का मामला गरमाया है. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने क्रिकेट के बल्ले से निगम कर्मचारी की पिटाई कर दी। जिसके बाद पुलिस ने विधायक आकाश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश किया। जहाँ उन्हें सात दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे की मारपीट का मामला गरमाया तो कांग्रेस ने आकाश पर लगी धाराएं बढ़ने की मांग की है. इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी और कांग्रेस पार्षद दल ने विधायक आकाश और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई में धाराएं बढ़ाने की मांग की है.

इधर आकाश विजयवर्गीय ने मीडिया से कहा ये तो सिर्फ शुरुआत है, हम इस भ्रष्टाचार और गुंडाई को खत्म कर देंगे। हमारी कार्रवाई की लाइन- आवेदन, निवेदन और फिर दे दनादन है। आकाश ने आगे कहा कि नगर निगम के गैंग ने महिलाओं को उनके पैरों से घसीटकर घरों से बाहर निकाला। महिला पुलिस को उनके साथ होना चाहिए था। जब मैं वहां पहुंचा, तो लोगों ने अधिकारियों पर गुस्सा किया।

बतादें नगर निगम द्वारा शहर में चिन्हित किए गए 26 अति खतरनाक मकानों को तोड़ने की कार्रवाई की जा रही थी। बुधवार को जब गंजी कंपाउंड स्थित एक मकान को तोड़ने के लिए नगर निगम की टीम पहुंची तो उनकी बहस आकाश विजयवर्गीय से हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार विधायक आकाश ने नगर निगम अधिकारियों और कर्मचारियों को धमकी देते हुए 10 मिनट में वहां से निकल जाने को कहा। जिसके बाद उन्होंने क्रिकेट के बल्ले से निगम कर्मचारी पर हमला कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *