डॉ रमन सिंह ने कहा देश नए युग में प्रवेश कर रहा है

0

रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने कहा की जब देश नए युग में प्रवेश कर रहा है, क्यो की हिन्दुतान की राजनीति ने ये दूसरा अवसर है जब किसी को अपने बुते पर सरकार बनाने का मौका मिला।

अमित शाह के नेतृत्व में भाजपा के कार्यकर्ताओ ने जो मेबनात की है उसके लिए उनको धन्यवाद। पहली बर्फ भाजपा 303 के आंकड़े पर पहिंची है। छत्तीसगढ़ में 9 सीट पर हमारी विजय है। ये सातवी बार हमने लोकसभा में बहुमत के सात सरकार बनाई है। इस चुनाव में जातिगत समीकरण विफल रहा है। लोगो के सबका साथ सबका विकास पर विश्वास जताया है।

जब चुनाव के नतीजे आने के पहले ये दावे करते थे की हम 11 लोकसभा जीतेंगे। पर छत्तीसगढ़ की जनता ने भूपेश के कामो नो नकारा है। इसलिए 9 सीटों पर भाजपा की विजय हुईहै। ये बड़ी बड़ी घोषणा करने वाले भूपेश राष्ट्रीय स्टार के नेता बनाने का ख्वाब देख रहे थे। भूपेश जहाँ जहां गए वहाँ कांग्रेस की लुटिया दुब गई, भूपेश अपना घर दुर्ग भी नही बचा पाए, दुर्ग में जो परेजय हुई है उससे पता चलता है की लोगो ने उनको नकार दिया है।

भूपेश ने मोदी जी को आईना भेजा था, अब उसी आईने में अपना चहेरा देखें, भूपेश ने मोदी जी को कमेंट किया था, अब उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष को शायद झोला उठा कर जाना पड़ेगा।

जो रिजल्ट आया है उससे पता चलता है की भाजपा को 50% से अधिक वोट मिले है, इससे पता चलता है की लोगो ने मोदी जी और उनकी योजनाओ को पसंद किया है।

ये नरेंद्र मोदी जी की जीत है, जनता की जीत है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *