जनता जनार्दन का दिल से आभार, कोरबा की बनूंगी बुलंद आवाज : ज्योत्सना

0

कोरबा : कोरबा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस की उम्मीदवार श्रीमती ज्योत्सना महंत ने कहा बनूंगी कोरबा की बुलंद आवाज
उन्होंने प्रतिष्ठापूर्ण चुनाव में मिली जीत का श्रेय संसदीय क्षेत्र की जनता एवं पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों को समर्पित की है.

श्रीमती महंत ने कहा है कि जिस जुझारूपन से एक-एक कार्यकर्ता ने उनके लिए कार्य किया और पदाधिकारियों ने दिन-रात मेहनत की तथा प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष तौर पर जिन्होंने सहयोग किया, उसका परिणाम यह जीत है।

लोकसभा क्षेत्र के जनता जनार्दन का इस जीत के लिए दिल से आभार व्यक्त करते हुए श्रीमती महंत ने कहा कि उन्हें जनता ने केन्द्र में प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना है व आशीर्वाद दिया है तो उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के साथ कोरबा की बुलंद आवाज के रूप में काम करेंगी।

क्षेत्र की जनता ने एक बार फिर महंत परिवार के प्रति अपने स्नेह का प्रदर्शन जीत का यह तोहफा देकर किया है। महंत परिवार कोरबा लोकसभा क्षेत्रवासियों का ऋणी है और अब तक निभाए जा रहे संबंधों को और भी प्रगाढ़ करने की दिशा में हम मिल-जुलकर काम करेंगे।

बतादें लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की ग्यारह सीटो में से कांगेस पार्टी को दो सीटो में जीत का स्वाद चखने को मिला, कांग्रेस के सभी दिग्गज उम्मीदवार इन चुनावो में धराशाही हो गए थे, जिसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को यह तक कहना पड़ा की जनता ने राष्ट्रवाद के मुद्दे पर वोट दिया है . ऐसे में कोरबा लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार एवं विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत की पत्नी श्रीमती ज्योत्सना महंत की जीत कांग्रेस के लिए बहुत मायने रखती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *