जनता ने राष्ट्रवाद ने नाम पर वोट दिया : भूपेश बघेल

0

रायपुर : लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा की जनता ने राष्ट्रवाद के नाम पर वोट दिया है. उन्हेंने आज राजीव भवन में पत्रकारो से बात करते हुए कहा की अधिकांश परिणाम आ चुके है स्तिथि स्पष्ट हो गई है. भूपेश ने प्रधानमंत्री को उनकी शानदार जीत के लिए धन्यवाद दिया इसके साथ ही जनता का आभार भी व्यक्त किया .

भूपेश ने कहा की जनता ने राष्ट्रवाद के नाम पर वोट दिया है, हम जनता के फैसले का स्वागत करते है. भूपेश ने कहा की कांग्रेस और भाजपा दोनों ही राष्ट्रवादी पार्टी है पर दोनों की विचारधारा अलग अलग है .

बतादें कांग्रेस को छत्तीसगढ़ में केवल दो ही सीटो पर सफलता मिली है, यहाँ तक की कांग्रेस के दुर्ग लोकसभा चार चार मंत्री जहाँ से आते है और जिसे कांग्रेस का गढ़ समझा जाता रहा है वहां भी सफलता नहीं मिल पाई है . इस बारे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा की इसकी समीक्षा करेंगे .

इधर लोकसभा चुनावो में भाजपा की एतिहासिक जीत के लिए सरोज पाण्डेय ने देश की जनता को दी बधाई . भाजपा राष्ट्रीय महासचिव व सांसद राज्यसभा सुश्री सरोज पाण्डेय जी ने देशवासियों का आभार करते हुए कहा कि यह नए भारत की जीत है प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के मजबूत नेतृत्व और सबका साथ – सबका विकास की नीति पर देश की जनता ने अपना विश्वास जताया है.

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह भारत की जीत है, भारत के जनता की जीत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *